Move to Jagran APP

तस्वीर में अजीब सा दिखने वाला ये चेहरा असल मे हैं एक बेहद ही ग्लैमरस हसीना, रह चुकी हैं 'बिग बॉस' की विनर

स्टार्स को उनके कैरेक्टर में देखकर कई बार तो दर्शक उन्हें पहचान भी नहीं पाते हैं। कुछ ऐसा ही हाल ही में उस वक्त देखने को मिला जब एक खूबसूरत हसीना ने खुद को एक अजीब बुजुर्ग के कैरेक्टर में ढाल लिया।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Tue, 28 Sep 2021 10:10 AM (IST)Updated: Tue, 28 Sep 2021 10:10 AM (IST)
तस्वीर में अजीब सा दिखने वाला ये चेहरा असल मे हैं एक बेहद ही ग्लैमरस हसीना, रह चुकी हैं 'बिग बॉस' की विनर
Photo Credit : Divya Agarwal Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। अपने किरदार में ढलने के लिए स्टार्स काफी मेहनत करते हैं। कई बार तो वह न सिर्फ सेट पर बल्कि घर पर या दोस्तों के सामने भी खुद को अपने कैरेक्टर से अलग नहीं कर पाते। वहीं स्टार्स को उनके कैरेक्टर में देखकर कई बार तो दर्शक उन्हें पहचान भी नहीं पाते हैं। कुछ ऐसा ही हाल ही में उस वक्त देखने को मिला जब एक खूबसूरत हसीना ने खुद को एक अजीब बुजुर्ग के कैरेक्टर में ढाल लिया। आपको जानकर हैरानी होगी कि ये एक्ट्रेस ने हाल ही में एक शो की विनर बनीं हैं। आइए जानते हैं कौन हैं ये?

loksabha election banner

दरअसल, ये कोई और नहीं बल्कि 'बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) की विनर दिव्या अग्रवाल हैं। ​दिव्या का नाम सुनकर आपको भी लगा न झटका। जी हां, ये दिव्या अग्रवाल ही हैं। हाल ही में दिव्या ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है। उनकी ये फोटो ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज 'कार्टेल' से उनके लुक की है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Divya AmarSanjay Agarwal (@divyaagarwal_official)

तस्वीर में आप देख सकते हैं कि दिव्या अग्रवाल अपने 'कार्टेल' के लुक में काफी शानदार लग रही हैं। इसे शेयर करते हुए दिव्या ने कैप्शन में लिखा, 'मेरा मूड 'कार्टेल' देखने के बाद... कार्टेल की सक्सेस के लिए ऑल्ट बालाजी की पूरी टीम को बधाई देने का मौका ही नहीं मिल था। ये पूरा शो अद्भुत लग रहा है! एकता कपूर मैम मुझ पर विश्वास करने के लिए आपका बहुत धन्यवाद।'

वहीं एक्ट्रेस आगे लिखती हैं, 'यह भूमिका सिनेमा के प्रति मेरे जुनून और प्यार को परिभाषित करती है, और आप यानी एकता कपूर पहली हैं जिन्होंने इसे देखा था। घंटो मेकअप चेयर पर बैठे रहना, मैंने खुद को मेरे बेहतर वर्जन के लिए तैयार किया है। शुक्रिया भगवान हमेशा मुझ पर आशीर्वाद बनाए रखने के लिए।'

दिव्या की इस तस्वीर और लुक को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं इस पर कमेंट कर यूजर लगातार अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। अबतक इस तस्वीर को लाखों व्यूज मिल चुके हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.