नई दिल्ली, जेएनएन। रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी में हर दिन शमिता शेट्टी और राकेश बापट के बीच दूरियां बढ़ती जा रही हैं। इन सबके बीच अब राकेश बापट से अपने बॉन्ड कमजोर होने के बाद शमिता शेट्टी ने प्रतीक सहजपाल को किस कर दिया है, जिसकी काफी चर्चा हो रही है। बिग बॉस ओटीटी में प्रतीक सहजपाल और शमिता शेट्टी के बीच कई बार झगड़ा देखने को मिल चुका है।

इतना ही नहीं शमिता शेट्टी का सपोर्ट करते हुए खुद राकेश बापट भी प्रतीक से लड़ चुके हैं। ऐसे में शमिता का प्रतीक को किस करना काफी चर्चा में बना हुआ है। अब बिग बॉस ओटीटी से जुड़ा एक वीडियो प्रोमो जारी किया है। इस वीडियो प्रोमो में शमिता शेट्टी, प्रतीक सहजपाल को एक टास्क के दौरान किस करती हुई दिखाई दे रही थीं। दरअसल बिग बॉस ने हाल ही में दिव्या अग्रवाल को छोड़कर घर में मौजूद सभी कंटेस्टेंट्स को एक टास्क दिया।

इस टास्क में एक हड्डी को उठाना था। इस टास्क को करते हुए प्रतीक सहजपाल के गाल पर शमिता शेट्टी किस कर लेती हैं। उनके किस को देखकर नेहा भसीन भी हैरानी जताती हैं। सोशल मीडिया पर बिग बॉस ओटीटी से जुड़ा यह वीडियो प्रोमो तेजी से वायरल हो रहा है। शो के दर्शक वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Voot (@voot)

वहीं बीते एपिसोड में राकेश ने नेहा भसीन से कहा कि वह उनका मैसेज शमिता को दे दें कि वो इसलिए शमिता से बात नहीं कर रहे क्योंकि वो उनका एनजाइटी लेवल नहीं बढ़ाना चाहते। नेहा जाकर शमिता को राकेश का मैसेज दे देती हैं। इसके बाद बिग बॉस दिव्या को छोड़कर सभी घरवालों को टास्क देते हैं। इस टास्क में शमिता और प्रतीक के बीच धक्का मुक्की हो जाती हैं और शमिता गिर जाती हैं।

इसके बाद बाथरूम एरिया में राकेश, शमिता और नेहा को समझाते हैं कि कल वो इसी स्ट्रेंथ की बात कर रहे थे इसलिए उन्होंने प्रतीक को नॉमिनेट किया था। यह सुनकर शमिता बुरी तरह बिखर जाती हैं और राकेश पर जोर-जोर से चिल्लाने लगती हैं। शमिता, राकेश से कहती हैं कि यह जानने की बजाय कि उनके कहीं चोट तो नहीं वो उल्टा प्रतीक के लिए अपनी बात साबित करने में लगे हुए हैं। 

Edited By: Anand Kashyap