Move to Jagran APP

Bigg Boss OTT: करण जौहर के इस सवाल पर छलका शमिता शेट्टी का दर्द, कहा- 'ऐसा लगता है जैसे में राकेश के पीछे पड़ी हूं'

रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी की शुरुआत में शमिता शेट्टी और राकेश बापट के बीच काफी नजदीकियां देखने को मिली थीं। दोनों ने इशारों-इशारों में एक-दूसरे से अपनी दिल की बात भी कही थी। शमिता शेट्टी और राकेश बापट को बहुत बार रोमांटिक अंदाज में देखा गया था

By Anand KashyapEdited By: Published: Mon, 13 Sep 2021 12:41 PM (IST)Updated: Mon, 13 Sep 2021 12:41 PM (IST)
Bigg Boss OTT: करण जौहर के इस सवाल पर छलका शमिता शेट्टी का दर्द, कहा- 'ऐसा लगता है जैसे में राकेश के पीछे पड़ी हूं'
शमिता शेट्टी, राकेश बापट और करण जौहर, तस्वीर- Instagram: voot

नई दिल्ली, जेएनएन। रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी की शुरुआत में शमिता शेट्टी और राकेश बापट के बीच काफी नजदीकियां देखने को मिली थीं। दोनों ने इशारों-इशारों में एक-दूसरे से अपनी दिल की बात भी कही थी। शमिता शेट्टी और राकेश बापट को बहुत बार रोमांटिक अंदाज में देखा गया था, लेकिन बीते कुछ समय से दोनों के बीच दूरियां आ गई हैं। इतना ही नहीं शमिता शेट्टी और राकेश बापट के बीच झगड़ा भी देखने को मिल चुका है।

loksabha election banner

दोनों के खराब होते रिश्ते को देखकर बिग बॉस ओटीटी की होस्ट करण जौहर ने शमिता शेट्टी से सवाल किया। जिसका बाद अभिनेत्री का दर्द छलक गया। दरअसल रविवार को शो में हुए सेंड का वार में करण जौहर ने बिग बॉस ओटीटी के सभी कंटेस्टेंट्स के साथ काफी मस्ती की और उनकी क्लास भी लगाई। इस दौरान करण जौहर ने कहा कि शो की शुरुआत से राकेश के लिए शमिता और नेहा काफी अहम थीं, लेकिन अचानक से दिव्या अग्रवाल उनके लिए इतनी जरूरी कैसे हो गईं।

करण जौहर की इस बात पर शमिता ने कहा कि उन्हें भी यह बात समझ नहीं आई कि दिव्या कब और कैसे राकेश की इतनी खास हो गईं। इसके बाद करण जौहर ने शमिता शेट्टी से सवाल करते हुए पूछा कि क्या राकेश बापट ने उनका दिल तोड़ा है ? इस पर शिल्पा शेट्टी की बहन ने कहा कि हां। साथ ही शमिता शेट्टी ने यह भी कहा कि राकेश ने उनको पूरी तरह से ब्लॉक कर दिया है।

शमिता शेट्टी ने कहा, 'अगर उन्हें लगता है कि वह मुझे दुख नहीं पहुंचाना चाहते तो उन्हें मुझसे खुलकर बात करनी चाहिए, जो भी उनके मन में है, लेकिन वह दूर हो गए।' शमिता के अनुसार कि राकेश बापट उनको ऐसा महसूस करवाते हैं कि जैसे कि वह उनके पीछे पड़ी हैं और राकेश उनके साथ नहीं रहना चाहते हैं। शमिता शेट्टी ने करण जौहर से आगे कहा कि शो की शुरुआत में राकेश उन्हें काफी पसंद करते हुए उन्हें एक स्ट्रॉन्ग लड़की बताकर उनकी तारीफ करते थे, लेकिन वह अब पूरी तरह से बदल गए हैं।

वहीं बात करें बिग बॉस ओटीटी की तो करण जौहर का शो बिग बॉस ओटीटी अपने आखिरी पड़ाव पर है। जल्द ही शो को अपने फाइनलिस्ट मिलने वाले हैं, लेकिन बीते रविवार (12) सितंबर) एक कंटेस्टेंट फाइनल की रेस से बाहर हो गया। बीते हफ्ते मुस्कान जट्टाना घर से बेघर हो गईं, इस दौरान सभी घरवाले थोड़े भावुक नजर आए। रविवार को करण जौहर ने पहले उन नामों की घोषणा की जो इस हफ्ते सुरक्षित हैं। उसके बाद आखिरी बचे दो कंटेस्टेंट का फैसला करण ने घरवालों के ऊपर छोड़ दिया और घरवालों ने आपसी सहमति से मूस को घर से बेघर कर दिया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.