Move to Jagran APP

Bigg Boss OTT : घर में जाते ही हुई शमिता शेट्टी की इस कंटेस्टेंट से जबरदस्त लड़ाई, वीडियो में एक्ट्रेस का ये रुप देख आप भी रह जाएंगे दंग

प्रतीक सहजपाल इससे पहले दिव्या अग्रवाल से ​भिड़ चुके हैं और वो भी शो के होस्ट करण जौहर के सामने। ये झगड़ा शो में एंट्री लेने के साथ ही शुरू हो गया था। वहीं घर के अंदर भी दोनों की तू-तू मैं-मैं जारी रही।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Tue, 10 Aug 2021 09:26 AM (IST)Updated: Tue, 10 Aug 2021 09:26 AM (IST)
Bigg Boss OTT : घर में जाते ही हुई शमिता शेट्टी की इस कंटेस्टेंट से जबरदस्त लड़ाई, वीडियो में एक्ट्रेस का ये रुप देख आप भी रह जाएंगे दंग
Photo Credit - mrkhabrix Instagram Video Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। अबतक का सबसे विवादित शो 'बिग बॉस ओटीटी' का बड़े ही शानदार अंदाज में आगाज हो चुका है। इस बार शो के होस्ट से लेकर कई नए बदलाव के साथ इसको शुरू किया गया है। हर बार की तरह ही इस सीजन को लेकर भी दर्शकों में काफी बज बना हुआ है। शो शुरू नहीं हुआ की कंटेस्टेंट आपस में भिड़ते दिखे। 'बिग बॉस ओटीटी' के पहले दिन ही दिव्या अग्रवाल ओर प्रतीक सहजपाल के बीच जमकर झगड़ा हुआ। दोनों के बीच के इस झगड़े को देखकर सभी कंटेस्टेंट हैरान रह गए। वहीं प्रीतक की बहस न सिर्फ दिव्या के साथ बल्कि बाद में शमिता शेट्टी के साथ हो भी हो गई। प्रतीक और शमिता के बीच झगड़ा महज खाने को लेकर हुई। इस दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायलर हो रहा है।

prime article banner

 

View this post on Instagram

A post shared by MrKhabri (@mrkhabrix)

'बिग बॉस ओटीटी' के सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि शमिता शेट्टी और प्रतीक सहजपाल के बीच कितनी जोरों से लड़ाई हो रही है। दोनों एक दूसरे पर जोर जोर से चिल्लाते नजर आ रहे हैं। आप सुन सकते हैं कि शमिता, प्रीतक से बार-बार दूर जाने की बात कह रही हैं। आपको बता दें ये लड़ाई खाने को लेकर हुई है। शमिता, प्रतीक से कहती हैं कि आप उन लोगों में से नहीं हैं जो अच्छे से व्यवहार करें, इसलिए आप मुझसे दूर रहिए। प्रतीक और शमिता के बीच झगड़े को देखकर इस बात का साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस बात वाकई काफी हंगामा मचाने वाला है।

आपको बता दें कि प्रतीक सहजपाल इससे पहले दिव्या अग्रवाल से ​भिड़ चुके हैं और वो भी शो के होस्ट करण जौहर के सामने। ये झगड़ा शो में एंट्री लेने के साथ ही शुरू हो गया था। वहीं घर के अंदर भी दोनों की तू-तू मैं-मैं जारी रही। प्रतीक और दिव्या के बीच झगड़ा इस कद्र बढ़ गया था कि वह सबके सामने प्रतीक को गाली दे देती हैं। बता दें कि 'बिग बॉस ओटीटी' के कंटेस्टेंट प्रतीक सेहजपाल और दिव्या अग्रवाल, एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट और टीवी प्रोड्यूसर विकास गुप्ता के शो 'एमटीवी ऐस ऑफ स्पेस' का हिस्सा रह चुके हैं। वहां भी दोनों के बीच ज्यादा बनीं नहीं थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.