Move to Jagran APP

Bigg Boss OTT : राकेश बापट ने शमिता शेट्टी को अचानक कहा ‘I LOVE YOU’, सुनकर एक्ट्रेस ने दिया ये रिएक्शन

‘बिग बॉस ओटीटी’ कंटेसटेंट राकेश बापट ने आखिरकार इस बात को मान ही लिया है कि वो शमिता शेट्टी से प्यार करने लगे हैं। शो में शुरुआत से ही राकेश-शमिता के बीच एक अलग तरह का बॉन्ड देखा जा रहा है दोनों के बीच खूब झगड़े भी होते हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Thu, 16 Sep 2021 12:42 PM (IST)Updated: Thu, 16 Sep 2021 12:47 PM (IST)
Bigg Boss OTT : राकेश बापट ने शमिता शेट्टी को अचानक कहा ‘I LOVE YOU’, सुनकर एक्ट्रेस ने दिया ये रिएक्शन
Photo Credit - salwa khan twitter Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। ‘बिग बॉस ओटीटी’ कंटेसटेंट और टीवी एक्टर राकेश बापट ने आखिरकार इस बात को मान ही लिया है कि वो शमिता शेट्टी से प्यार करने लगे हैं। शो में शुरुआत से ही राकेश और शमिता के बीच एक अलग तरह का बॉन्ड देखा जा रहा है दोनों के बीच खूब झगड़े भी होते हैं, लेकिन दोनों फिर से करीब आ जाते हैं। शमिता और राकेश बातों-बातों में ये कह भी चुके हैं कि यहां भले ही उन दोनों के बीच ठीक नहीं बन पा रही हो, लेकिन वो बाहर फिर से नई शुरुआत करेंगे।

loksabha election banner

इसी बीच हाल ही में शमिता शेट्टी और राकेश का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो ये कन्फेस करते दिख रहे हैं कि वो शमिता शेट्टी को पसंद करने लगे हैं। राकेश की ये बात सुनकर शमिता की बोलती बंद हो जाती है और वो शरमा जाती हैं। वीडियो में दिख रहा है कि राकेश और शमिता बेड पर बैठे हुए मस्ती कर रहे हैं। तभी शमिता, राकेश से कहती हैं कि वो उनके बारे में कुछ अच्छी बातें कहें। शमिता की बातें सुनकर राकेश बहुत देर के लिए चुप हो जाते हैं और उन्हें परेशान करने के लिए कहते हैं कि उनमें कोई अच्छाई नहीं है।

राकेश की बात सुनकर शमिता परेशान हो जाती हैं और कहती हैं कि उन्हें कुछ कहना पड़ेगा। इसके बाद राकेश बहुत देर सोचते रहते हैं कहते हैं “Je t’aime। ये शब्द सनुकर पहले तो शमिता चुप हो जाती हैं फिर शरमा जाती हैं। आपको बता दें कि 'Je t’aime' एक फ्रेंच शब्द है जिसका हिंदी में मतलब है ‘I Love You’। देखें दोनों का ये क्यूट वीडियो।

शमिता की मां को भी पसंद हैं राकेश..

बीते दिनों शमिता शेट्टी की मां सुनंदा शेट्टी घर में अपने बेटी का हौसला बढ़ाने आई थीं। यहां उन्होंने शमिता को हिम्मत बढ़ाई और राकेश की तारीफ की। शो में पहुंचकर सुनंदा शेट्टी ने बेटी शमिता के खेल की काफी तारीफ की। इतना ही नहीं उन्होंने राकेश बापट की भी तारीफ की और उन्हें काफी स्वीट इंसान बताया। बिग बॉस ओटीटी में सुनंदा शेट्टी ने सभी कंटेस्टेंट्स की काफी तारीफ की, लेकिन सबसे ज्यादा उन्होंने नेहा भसीन और राकेश बापट की तारीफ की। इस दौरान शमिता शेट्टी ने मां सुनंदा से पूछा कि राकेश बहुत स्वीट है न ? इस पर सुनंदा ने अपने जवाब में कहा, 'वह बहुत स्वीट और जेंटलमैन है।' इसके बाद सुनंदा राकेश को बताती हैं कि वह और शमिता शेट्टी बिग बॉस ओटीटी के बाहर काफी चर्चा में हैं। सुनंदा राकेश बापट की तारीफ करते हुए कहती हैं कि वह किसी दूसरे के लिए कभी नहीं बदल सकते। साथ ही वह यह भी कहती हैं कि उन्हें गेम बना रहा चाहिए, कोई भी मौका नहीं छोड़ना चाहिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.