Move to Jagran APP

बिग बॉस में ऐसी ड्रेस पहनना राखी सावंत को पड़ा भारी, एक्ट्रेस का दावा- 'मुझे कुत्ते ने काट लिया..'

अभिनेत्री राखी सावंत अपने बयानों को लेकर अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। वह मीडिया से आए दिन रूबरू होती रहती हैं और अपने बारे में फैंस को बताती रहती हैं। अब राखी सावंत ने खुलासा किया है कि उन्हें कुत्ते ने काट लिया है।

By Anand KashyapEdited By: Published: Thu, 26 Aug 2021 02:24 PM (IST)Updated: Thu, 26 Aug 2021 02:29 PM (IST)
बिग बॉस में ऐसी ड्रेस पहनना राखी सावंत को पड़ा भारी, एक्ट्रेस का दावा- 'मुझे कुत्ते ने काट लिया..'
बॉलीवुड अभिनेत्री राखी सावंत, तस्वीर- Instagram: rakhisawant2511

नई दिल्ली, जेएनएन। अभिनेत्री राखी सावंत अपने बयानों को लेकर अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। वह मीडिया से आए दिन रूबरू होती रहती हैं और अपने बारे में फैंस को बताती रहती हैं। अब राखी सावंत ने खुलासा किया है कि उन्हें कुत्ते ने काट लिया है। अभिनेत्री पर कुत्तों ने हमला उस समय किया था जब वह रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी में हिस्सा लेने के बाद अपने घर जा रही थीं।

loksabha election banner

राखी सावंत सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। वह अपने फैंस के लिए खास तस्वीरें और वीडियो भी साझा करती रहती हैं। उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में राखी सावंत मीडिया से बात करती हुई नजर आ रही हैं। वह बात करते हुए बताती हैं कि बिग बॉस ओटीटी के 'संडे का वार' एपिसोड के बाद जब घर जा रही थीं तो उन्हें कुत्ते ने काट लिया था।

वीडियो में पैपराइज राखी सावंत से पूछते हैं कि वह दो दिन से कहां थीं, इस पर वह कहती हैं, 'कुत्ते ने काट लिया था, तो मैं दो घर पर आराम कर रही थी, क्योंकि जो ड्रेस मैंने पहनी थी, उसे देखकर कुत्ते मेरे पीछे पड़ गए थे और उन्होंने मुझे काटा भी।' इसी वीडियो में आगे दिखाया गया है राखी सांवत बिग बॉस ओटीटी के सेट पर फ्रिल ड्रेस पहनर जा रही थीं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

वीडियो में उनके पीछे दो कुत्ते भी नजर आ रहे हैं, जिन्हें देखने के बाद राखी सांवत डरते हुए कहती हैं कि यह काटेंगे तो नहीं ? इसके बाद अभिनेत्री वीडियो में कहती हैं, 'अरे, मेरे साथ यह क्या हो रहा है, मुझे तो इंजेक्शन लेने पड़ेंगे. कुत्ते ने मुझे काट लिया दोस्तों, अब मैं उनको काटूंगी। किस-किस के इंजेक्शन लूं, कोरोना वैक्सीन के, डी3 के और विटामिन के ? मेरे साथ पता नहीं आजतक क्या हो रहा है। अब मैं उन कुत्तों को काटूंगी'

आपको बता दें कि हाल ही में राखी सावंत बिग बॉस ओटीटी के सेट पर पहुंचीं। वह स्पाइडरमैन जैसा कॉस्ट्यूम पहने हुए शो के सेट के बाहर पहुंचीं और वहां जमकर हंगामा किया। बिग बॉस में न बुलाए जाने को लेकर राखी सावंत पहले ही अपनी नारजगी जाहिर कर चुकी हैं, लेकिन हाल ही में उन्होंने जो किया, उसकी उम्मीद किसी ने नहीं की होगी। राखी, बिग बॉस के घर में दाख़िल होने के लिए बाकायदा अपना बैग लेकर पहुंची थीं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.