Move to Jagran APP

Sidharth Shukla को ट्रिब्यूट देते वक्त भावुक हुए करण जौहर, बोले- ‘मैं निशब्द हूं, सांस नहीं ले पा रहा'

‘बिग बॉस 13’ विनर और टीवी इंडस्ट्री के जानेमाने अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला इस दुनिया में नहीं रहे। 2 सितंबर को दिल का दौरा पड़ने से सिद्धार्थ की मौत हो गई। सिड का यूं अचानक वो भी इस तरह चले जाना हर किसी के लिए एक सदमे जैसा है।

By Pratiksha RanawatEdited By: Published: Mon, 06 Sep 2021 11:31 AM (IST)Updated: Mon, 06 Sep 2021 12:29 PM (IST)
Sidharth Shukla को ट्रिब्यूट देते वक्त भावुक हुए करण जौहर, बोले- ‘मैं निशब्द हूं, सांस नहीं ले पा रहा'
Photo Credit - Colors and Sid fan Instagram Page

नई दिल्ली, जेएनएन। ‘बिग बॉस 13’ विनर और टीवी इंडस्ट्री के जानेमाने अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला इस दुनिया में नहीं रहे। 2 सितंबर को दिल का दौरा पड़ने से सिद्धार्थ की मौत हो गई। सिड का यूं अचानक वो भी इस तरह चले जाना हर किसी के लिए एक सदमे जैसा है। सिड के जाने के ग़म से लोग अब भी उभर नहीं पाए हैं और उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। फिल्मी सितारों से लेकर, टीवी इंडस्ट्री के लगभग हर बड़े स्टार ने सिड को नम आखों से विदा किया।

loksabha election banner

वहीं अब फिल्म निर्देशक करण जौहर ने भी सिद्धार्थ को ट्रिब्यूट दिया है। करण इन दिनों बिग बॉस ओटीटी होस्ट कर रहे हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर ‘वीकेंड का वार’ एपिसोड का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें करण, सिद्धार्थ को श्रद्धाजलि देते हुए भावुक नज़र आ रहे हैं। वीडियो में पहले सिद्धार्थ की बिग बॉस जर्नी दिखाई दे रही है इसके बाद करण नज़र आते हैं जो सिद्धार्थ की तराफी करते हैं और उनकी अपना दोस्त बताते हैं।

करण कहते हैं, ‘सिद्धार्थ शुक्ला एक चेहरा था, एक नाम था, जो हमारी जिंदगी का जरूरी हिस्सा बन गया था। बिग बॉस के परिवार का वो पसंदीदा शख्स था। वो न सिर्फ मेरा दोस्त था, बल्कि इंडस्ट्री में कई लोगों का दोस्त था। वो हमें छोड़कर चला गया, इस बात पर अब भी यकीन करना मुश्किल हो रहा है। मैं निशब्द हूं, सांस नहीं ले पा रहा हूं। सिद्धार्थ एक अच्छा बेटा था, एक अच्छा दोस्त था, एक अच्छा इंसान था। उसकी पॉजिटिव वाइब्स और मुस्कुराहट ने करोड़ों लोगों का दिल जीता। हम आपको मिस करेंगे सिद्धार्थ शुक्ला’। देखें वीडियो।

 

View this post on Instagram

A post shared by Ekam (Sidheart❤Salmaniac) (@ekamsidheart)

सोमवार को होगी प्रेयर मीट...

सोमवार को सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार ने दिवंगत अभिनेता के फैंस और करीबियों के लिए प्रेयर मीट (शोक सभा) रखी है। सिद्धार्थ शुक्ला की यह प्रेयर मीट ऑनलाइन रखी गई है। इस बात की जानकारी सिद्धार्थ शुक्ला के करीबी दोस्त और टीवी अभिनेता करणवीर बोहरा ने दी है। उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट सिद्धार्थ शुक्ला की प्रेयर मीट से जुड़ा एक पोस्ट साझा किया है। उन्होंने सोमवार सुबह को दिवंगत अभिनेता की प्रेयर मीट का पोस्ट साझा करते हुए लिखा, 'आइए आज शाम 5 बजे हमारे दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला के लिए खास प्रार्थना और आशीर्वाद के लिए एक साथ आते हैं, जो उनकी मां रीता आंटी और उनकी बहनों नीतू, प्रीति और शिवानी दीदी ने आयोजित की है।'

 

View this post on Instagram

A post shared by Karenvir Bohra (@karanvirbohra)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.