Move to Jagran APP

Bigg Boss OTT: सिंगर नेहा भसीन बनीं बिग बॉस की पहली कन्फ़र्म कंटेस्टेंट, वूट सिलेक्ट ने किया एलान

Bigg Boss OTT घर के अंदर की तस्वीरें रिलीज़ की गयी थीं और शो के होस्ट के रूप में करण जौहर की पुष्टि हो चुकी है। अब बारी है बिग बॉस ओटीटी के कंटेस्टेंट्स की तो शुक्रवार देर शाम वूट ने अपनी पहली कंटेस्टेंट का नाम रिवील कर दिया है।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Fri, 30 Jul 2021 10:18 PM (IST)Updated: Sat, 31 Jul 2021 06:56 AM (IST)
Bigg Boss OTT: सिंगर नेहा भसीन बनीं बिग बॉस की पहली कन्फ़र्म कंटेस्टेंट, वूट सिलेक्ट ने किया एलान
Singer Neha Bhasin Joins Bigg Boss OTT. Photo- Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। छोटे पर्दे पर बिग बॉस 15 से पहले ओटीटी प्लेटफॉर्म वूट सिलेक्ट पर बिग बॉस ओटीटी शुरू हो रहा है। शो 8 अगस्त को लॉन्च होगा। पिछले दिनों घर के अंदर की तस्वीरें रिलीज़ की गयी थीं और शो के होस्ट के रूप में करण जौहर की पुष्टि हो चुकी है। अब बारी है बिग बॉस ओटीटी के कंटेस्टेंट्स की तो शुक्रवार देर शाम वूट ने अपनी पहली कंटेस्टेंट का नाम रिवील कर दिया है।

loksabha election banner

कंटेस्टेंट का नाम वूट सिलेक्ट पर एक वीडियो के साथ बताया गया। बिग बॉस ओटीटी के पहले सीज़न की पहली कंटेस्टेंट सिंगर नेहा भसीन हैं। वूट सिलेक्ट पर नेहा का इंट्रोडक्शन एक वीडियो के साथ किया गया, जिसमें वो बाजरे दा सिट्टा गाना गाते हुए घर में आती हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Neha Bhasin (NB) (@nehabhasin4u)

नेहा कहती हैं- रेडी हो जाइए बिग बॉस के घर में मेरी आवाज़ सुनने के लिए। यह आवाज़ गाती भी है। गूंजती भी है, लेकिन दबती नहीं है। मैं आ रही हूं बिग बॉस ओटीटी पर। आप मुझे देख सकते हैं 24x7। वूट ने सोशल मीडिया में नेहा की आंखों की तस्वीर शेयर करके सिर्फ़ क्लू छोड़ा है। इसके साथ लिखा है- कंटेस्टेंट का खुलासा। इन आंखों के पीछे कौन है, पता लगाना है? तो जाइए वूट पर। 

बिग बॉस ओटीटी में ट्विस्ट यह है कि शो सलमान ख़ान होस्ट नहीं करेंगे। सलमान दर्शकों से सीधे टीवी पर ही मिलेंगे, जिसका एलान उन्होंने पहले प्रोमो में कर दिया था। टीवी पर आने से 6 हफ़्ते पहले शो वूट पर आ रहा है। इस एलान के हिसाब से यानी टीवी पर बिग बॉस 15 अक्टूबर के आख़िरी हफ़्ते में शुरू हो सकेगा।

 

View this post on Instagram

A post shared by Neha Bhasin (NB) (@nehabhasin4u)

वूट पर दर्शक एक्सक्लूसिव कट्स और 24 घंटे बिग बॉस के घर के अंदर की गतिविधियां देख सकेंगे। यही शो छह हफ़्ते बाद कलर्स टीवी पर शिफ्ट कर दिया जाएगा और इसका टीवी लॉन्च किया जाएगा। यानी इस बार दर्शक टीवी से पहले ही ओटीटी पर बिग बॉस का धूम-धड़ाका देख लेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.