नई दिल्ली, जेएनएन। बीते 6 हफ्तों से चल रहा है करण जौहर का रिएलिटी शो बिग बॉस ओटीटी अब खत्म हो चुका है। दिव्या अग्रवाल इस शो की विनर बनकर निकली हैं, तो वहीं निशांत भट्ट बिग बॉस ओटीटी के रनरअप रहे। घर से बाहर निकलकर कंटेस्टेंट्स ने अपने-अपने इंस्टाग्राम पर कुछ पोस्ट शेयर किए हैं जो बता रहे हैं कि कौन भी क्या कर रहा है। कोई दोस्तों के साथ पार्टी कर रहा है, तो कोई आराम फरमा रहा है। चलिए हम आपको बताते हैं घर से बाहर आकर किस कंटेस्टेंट ने क्या किया पोस्ट...

दिव्या अग्रवाल : ‘बिग बॉस ओटीटी’ विनर दिव्या अग्रवाल ने वैसे तो अपने इंस्टाग्राम पर आखिरी पोस्ट अपनी परफॉर्मेंस का शेयर किया है, लेकिन दिव्या का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें वो अपनी फैमिली के साथ केक कटिंग करती और मस्ती करती दिख रही हैं। इस वीडियो में दिव्या के साथ रणविजय सिंह भी नज़र आ रहे हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Divya AmarSanjay Agarwal (@divyaagarwal_official)

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Bollywood Pap (@bollywoodpap)

निशांत भट्ट : बिग बॉस ओटीटी के रनरअप निशांत भट्ट ने अपने इंस्टग्राम पर जो लेटेस्ट पोस्ट शेयर किया है उसमें वो अंगड़ाई लेते दिख रहे हैं, मानो निशांत सोकर उठे हों और अपनी थकान उतार रहे हों। निशांत की इस फोटो से साफ समझ आ रहा है कि कोरियोग्राफर फिलहाल रिलैक्स मोड में हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Nishant Bhat (@nishantbhat85)

शमिता शेट्टी : बिग बॉस से बाहर आने के बाद शमिता शेट्टी अपनी बहन शिल्पा शेट्टी के साथ टाइम स्पैंड कर रही हैं। शिल्पा ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर किया है जिसमें वो और शमिता एक दूसरे को पैंपर करते दिख रहे हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

प्रतीक सहजपाल : शो से बाहर आने के बाद प्रतीक ने अपने इंस्टग्राम पर दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के लिए पोस्ट शेयर किया है। सिद्धार्थ के निधन के वक्त बिग बॉस कंटेस्टेंट्स घर बिग बॉस हाउस में कैद थे। अब बाहर आकर प्रतीक ने सिद्धार्थ को श्रद्धांजलि दी है।

राकेश बापट : राकेश बापट घर वापस आकर अपनी भांजी के साथ वक्त बिता रहे हैं। राकेश ने अपने इंस्टाग्राम पर भांजी के साथ फोटो शेयर की है जिसमें वो उनके साथ सीढ़ियों पर बैठकर हंसते दिख रहे हैं। बताते चलें कि राकेश की भांजी  उनसे मिलने  बिग बॉस हाउस में भी आई थी।

Edited By: Nazneen Ahmed