Move to Jagran APP

Bigg Boss OTT 3: पूजा भट्ट का एक्स लेगा बिग बॉस के घर में एंट्री? Salman Khan की फिल्म में आ चुका है नजर

रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 3 आज जियो सिनेमा पर स्ट्रीम होने वाला है। इस शो में अलग-अलग फील्ड से ताल्लुक रखने वाले कई नामी चेहरे एक साथ दिखाई देने वाले हैं। ऐसे में अब इसके फाइनल कंटेस्टेंट का नाम भी समाने आ गया है। यह शख्स बॉलीवुड से गहरा नाता रखता है और कई बार कंट्रोवर्सी की वजह से सुर्खियों में भी बना रहता है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Fri, 21 Jun 2024 09:35 AM (IST)
बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 (Bigg Boss OTT 3) को शुरू होने में अब बस कुछ ही घंटे बाकी हैं। काफी लंबे समय से यह रियलिटी शो चर्चा में बना हुआ है और इसके फैंस इसके स्ट्रीम होने का इंतजार भी कर रहे हैं। इस बार यह शो काफी खास होने वाला है और नए होस्ट के साथ लोगों को अलग अनुभव मिलने वाला है।

बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 से जुड़ी अभी तक कई अपडेट सामने आ चुकी हैं। यहां तक कि कई कंटेस्टेंट के प्रोमो वीडियो और घर की इनसाइड तस्वीरें भी फैंस ने देख ली हैं। अब इसमें शामिल होने वाले एक और कंटेस्टेंट का नाम सामने आया है। चलिए जानते हैं कौन है वो कंटेस्टेंट।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: गार्डन एरिया से लेकर बेडरूम तक, बेहद आलीशान है बिग बॉस का नया घर, वीडियो वायरल

बिग बॉस के घर में शामिल होंगे ये लोग

बिग बॉस के ओटीटी सीजन 3 में शामिल होने वाले अभी तक कई कंटेस्टेंट का नाम सामने आ चुका है। इसमें पहला नाम दिल्ली की वडा पाव गर्ल चन्द्रिका दीक्षित का था। इसके बाद एक्ट्रेस सना मकबूल और सई केतन राव का प्रोमो वीडियो सामने आया। अब एक और नामी चेहरा इस शो के लिए फाइनल बताया जा रहा है।

सलमान खान की फिल्म में आ चुके हैं नजर

ये शख्स कोई और नहीं, बल्कि रणवीर शौरी है। दरअसल, बिग बॉस के फैन पेज बिग बॉस तक ने एक फोटो शेयर की है और बताया है कि अभिनेता रणवीर शौरी बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 के फाइनल कन्फर्म कंटेस्टेंट हैं। ऐसे में अब फैंस भी उनका बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे हैं। बता दें कि रणवीर को सलमान के साथ एक था टाइगर में देखा गया था।

कॉन्ट्रोवर्सी से रहा है गहरा नाता

सिर्फ इतना ही नहीं, रणवीर शौरी का कॉन्ट्रोवर्सी से भी गहरा नाता रहा है। वह एक्ट्रेस पूजा भट्ट को डेट करने को लेकर भी काफी सुर्खियों चर्चा में रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: बिहार के बाद उत्तर प्रदेश की बवाल इन्फ्लुएंसर उड़ाएगी गर्दा, ये टैरो कार्ड रीडर भी होगी शामिल