Move to Jagran APP

Mirzapur 2 के बाद मुन्ना भैया ने शुरू किया 'बिच्छू का खेल', ज़ी5 की सीरीज़ में दिखेंगे ज़बरदस्त तेवर

Bicchoo Ka Khel बनारस के अखिल श्रीवास्व की कहानी है। सीरीज़ में अखिल अपने पिता की मौत का बदला लेता हुआ नज़र आएगा। हालांकि ऐसा उसे हालात के कारण करना पड़ता है। और यही बात अखिल को मुन्ना त्रिपाठी से अलग करती है।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Wed, 18 Nov 2020 09:07 PM (IST)Updated: Thu, 19 Nov 2020 09:45 AM (IST)
Mirzapur 2 के बाद मुन्ना भैया ने शुरू किया 'बिच्छू का खेल', ज़ी5 की सीरीज़ में दिखेंगे ज़बरदस्त तेवर
बिच्छू का खेल में दिव्येंदु शर्मा। फोटो- इंस्टाग्राम

नई दिल्ली, जेएनएन। अमेज़न प्राइम की सीरीज़ मिर्ज़ापुर 2 में मुन्ना भैया के किरदार में तारीफ़ें बटोरने वाले दिव्येंदु शर्मा अब बिच्छू का खेल लेकर आये हैं। 18 नवम्बर को सीरीज़ ज़ी5 प्रीमियम और ऑल्ट बालाजी पर रिलीज़ कर दी गयी। इस सीरीज़ में दिव्येंदु उन्हीं तेवरों और तल्खियों के साथ वापसी कर रहे हैं। 

loksabha election banner

बिच्छू का खेल, बनारस के अखिल श्रीवास्व की कहानी है। सीरीज़ में अखिल अपने पिता की मौत का बदला लेता हुआ नज़र आएगा। हालांकि, ऐसा उसे हालात के कारण करना पड़ता है। और यही बात अखिल को मुन्ना त्रिपाठी से अलग करती है। सीरीज़ में दिव्येंदु शर्मा के अलावा अंशुल चौहान, मुकुल चड्डा और सत्यजीत शर्मा मुख्य भूमिकाओं में दिखाई दे रहे हैं। इन एक्टर्स को दर्शक पहले भी वेब सीरीज़ की दुनिया में देख चुके हैं। सीरीज़ में ज़ीशान कादरी पुलिस अधिकारी के किरदार में हैं। 

दिव्येंदु के लिए मिर्ज़ापुर सीरीज़ करियर का सबसे अहम पड़ाव साबित हुई। सीज़न 2 में उनके किरदार मुन्ना त्रिपाठी की मौत हो जाती है, लेकिन अब फैंस उन्हें एक बार फिर उसी अंदाज़ में बिच्छू का खेल में देख सकेंगे। 

 

View this post on Instagram

A post shared by ALTBalaji (@altbalaji)

दिव्येंदु ने अपना करियर 2007 में माधुरी दीक्षित की फ़िल्म आजा नच ले से शुरू किया था। मगर, 2011 में आयी प्यार का पंचनामा में लिक्विड के किरदार से उन्हें ज़बरदस्त शोहरत मिली। इस फ़िल्म से कार्तिक आर्यन ने बॉलीवुड डेब्यू किया था। इसके बाद दिव्येंदु ने अधिकतर हल्के-फुल्के रोमांटिक किरदार ही निभाये। 2017 में आयी टॉयलेट- एक प्रेम कथा में दिव्येंदु ने अक्षय कुमार के साथ काम किया। 2018 की फ़िल्म बत्ती गुल मीटर चालू में दिव्येंदु ने शाहिद कपूर के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर किया था, लेकिन मिर्ज़ापुर ने दिव्येंदु एक ऐसे अवतार में पेश किया, जो दर्शकों के लिए भी बिल्कुल नया था। दिव्येंदु को ऐसे अंदाज़ में देखना उनके फैंस के लिए भी नया अनुभव था, जिसका नतीजा यह निकला कि मुन्ना त्रिपाठी का किरदार उनकी पहचान बन गया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.