Move to Jagran APP

भाग्यश्री की बेटी अवंतिका दसानी हुमा कुरैशी संग 'मिथ्या' से करेंगी डेब्यू, अंग्रेजी शो 'चीट' का रीमेक है वेब सीरीज

मिथ्या अंग्रेजी टीवी शो चीट का आधिरकारिक रूपांतरण है जिसमें हुमा कुरैशी और अवंतिका दसानी लीड रोल्स में हैं। सीरीज इन दिनों के बीच मनोवैज्ञानिक लड़ाई पर आधारित है। सीरीज का निर्देशन रोहन सिप्पी ने किया है जबकि निर्माता अप्लॉज एंटरटेनमेंट है।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Thu, 27 Jan 2022 01:30 PM (IST)Updated: Fri, 28 Jan 2022 07:28 AM (IST)
भाग्यश्री की बेटी अवंतिका दसानी हुमा कुरैशी संग 'मिथ्या' से करेंगी डेब्यू, अंग्रेजी शो 'चीट' का रीमेक है वेब सीरीज
Huma Qureshi and Avantika Dassani with Bhagyashree. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। सलमान खान के साथ मैंने प्यार किया से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस भाग्यश्री की बेटी अवंतिका दसानी अब एक्टिंग डेब्यू के लिए तैयार हैं। अवंतिका जी5 की वेब सीरीज मिथ्या से अभिनय की दुनिया में कदम रख रही हैं। इस सीरीज में अवंतिका हुमा कुरैशी के साथ नजर आएंगी, जो लीड रोल निभा रही हैं। सीरीज का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी कर दिया गया है, जिस पर हुमा और अवंतिका को दिखाया गया है। 

prime article banner

इस सीरीज का निर्माण अप्लॉज एंटरटेनमेंट ने किया है, जबकि रोहन सिप्पी निर्देशक हैं। सीरीज में 6 एपिसोड्स हैं। हुमा और अवंतिका के साथ परमब्रत चटर्जी, रजित कपूर और समीर सोनी अहम किरदारों में नजर आएंगे। सीरीज की कहानी दार्जिलिंग में स्थापित की गयी है। सीरीज में हुमा हिंदी साहित्य की प्रोफेसर के किरदार में हैं, जबकि अवंतिका उनकी स्टूडेंट बनी हैं। कहानी इन दोनों के किरदारों के मनोवैज्ञानिक टकराव पर आधारित है, जो क्लास रूम में शुरू हुआ था और इसकी परिणीति काफी संजीदा होती है। 

मिथ्या, 2019 की अंग्रेजी वेब सीरीज चीट का आधिकारिका रूपांतरण है, जिसमें कैथरीन केली, मौली विंडसर और टॉम गुडमैन-हिल ने मुख्य भूमिकाएं निभायी थीं। निर्देशक रोहन सिप्पी ने सीरीज को लेकर जानकारी दी कि मिथ्या एक पल्पी मनोवैज्ञानिक थ्रिलर है, जो इंसानी जहन में उतरती है। उम्मीद है कि यह दर्शकों को झकझोर कर रख देगी।'

View this post on Instagram

A post shared by Huma S Qureshi (@iamhumaq)

कौन बनेगी शिखरवती के बाद मिथ्या अप्लॉज एंटरटेनमेंट के साथ जी5 का दूसरा प्रोजेक्ट है। जी5 की हिंदी ओरिजिनल्स की चीफ कंटेंट ऑफिसर निमिषा पांडे ने कहा, "मिथ्या उलझे हुए किरदारों के साथ एक दिलचस्प कहानी है। पृष्ठभूमि और कथा आपको एक ऐसे रोमांचक सफर पर ले जाती है। यह मनोवैज्ञानिक थ्रिलर एक हिंदी साहित्य के प्रोफेसर और उनके छात्र के बीच मुश्किल रिश्तों के साथ आगे बढ़ती है। हुमा कुरैशी और अवंतिका दसानी ने शानदार काम किया है।" अप्लॉज एंटरटेनमेंट के सीईओ समीर नायर ने कहा- “यह सीरीज एक रोमांचक साइकोलॉजिकल ड्रामा है, जो दर्शकों को चौंका देगी और हैरान कर देगी। गोल्डी बहल के रोज ऑडियो विजुअल्स और निर्देशक रोहन सिप्पी के साथ जुड़ना हमेशा खुशी की बात होती है।''


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.