Move to Jagran APP

Bandish Bandits Trailer: क्लासिक म्यूज़िक के सामने खड़ा है पॉप कल्चर, देखिए- अमेज़न की नई वेब सीरीज़ का ट्रेलर

Bandish Bandits Trailerअमेज़न प्राइम वीडियो की पहली वेब सीरीज़ है जो एक किस्म की म्यूज़िकल ड्राम है। जानिए पूरी डिटेल...

By Rajat SinghEdited By: Published: Mon, 20 Jul 2020 02:08 PM (IST)Updated: Tue, 21 Jul 2020 07:28 AM (IST)
Bandish Bandits Trailer: क्लासिक म्यूज़िक के सामने खड़ा है पॉप कल्चर, देखिए- अमेज़न की नई वेब सीरीज़ का ट्रेलर
Bandish Bandits Trailer: क्लासिक म्यूज़िक के सामने खड़ा है पॉप कल्चर, देखिए- अमेज़न की नई वेब सीरीज़ का ट्रेलर

 नई दिल्ली, जेएनएन। Bandish Bandits Trailer: अमेज़न प्राइम वीडियो की अपकमिंग वेब सीरीज़ 'बंदिश बैंडिट्स' का ट्रेलर जारी कर दिया गया है। ट्रेलर में क्लासिक म्यूज़िक और पॉप म्यूज़िक कल्चर के बीच की कहानी दिखाई है। ये अमेज़न प्राइम वीडियो की पहली वेब सीरीज़ है, जो एक किस्म की म्यूज़िकल ड्रामा है। ट्रेलर देखकर इसका पूरा अहसास हो जाता है कि वेब सीरीज़ में ड्रामा और म्यूज़िक दोनों हैं। 

loksabha election banner

ट्रेलर में क्या है?

राधे एक क्लासिकल सिंगर है। वह संगीत की दुनिया में अपना करियर बनाना चाहता है। वह दादा के बनाए घराने वाले रिवाज़ और शास्त्रीय नक्शे कदम पर चलना चाहता है। वहीं, तमन्ना है, जो कि अंतरराष्ट्रीय पॉपस्टार बनने की कोशिश कर रही है। हालांकि, उसके हाथ लगातार असफलता ही लगती है। लेकिन एक दिन दोनों की मुलाकात होती है। तमन्ना इस बात का प्रयास करती है कि राधे उसके साथ जुड़ जाए। इसमें वह सफ़ल भी हो जाती है।

इसे भी पढ़िए- Filmy Month End: ओटीटी पर होगी बड़ी टक्कर, आमने-सामने होंगी पांच फ़िल्में/वेब सीरीज़

ट्रेलर में दिखाया गया है कि संगीत में प्यार लाने के लिए दोनों प्यार करने का नाटक करने को राज़ी हो जाते हैं। राधे का दोस्त पूछता भी है कि आखिर यह रिश्ता क्या कहलता है? हालांकि, ऐसे जितने भी सवाल हैं, उनके जवाब राधे के पास नहीं हैं। वहीं, राधे के दादा भी उससे नाराज़ हैं और तमन्ना भी उससे रास्ता अलग कर लेती है। आगे क्या होता है, यह जानने के लिए वेब सीरीज़ देखनी होगी। 

कास्ट और रिलीज़ डेट

वेब सीरीज़ में राधे की भूमिका रित्विक भौमिक निभा रहे हैं। वहीं, तमन्ना का किरदार श्रेया चौधरी। इनके अलावा नसीरुद्दीन शाह, अतुल कुलकर्णी, कुणाल रॉय कपूर, शीबा चड्ढा और राजेश तैलंग जैसे दिग्गज कलाकार भी इस वेब सीरीज़ में नज़र आएंगे। वेब सीरीज़ के साथ शंकर-एहसान-लॉय की तिकड़ी अपना डिजिटल डेब्यू कर रही है। इसे  लव पर स्क्वॉयर फुट जैसी वेब सीरीज़ बनाने वाले आनंद तिवारी ने निर्देशित किया है। दर्शकों को 'बंदिश बैंडिट्स' 4 अगस्त को अमेज़न प्राइम वीडियो पर देखने को मिलेगी। 

(Photo Credit- Amazon Prime Video)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.