नई दिल्ली, जेएनएन। Bamfaad Trailer: कोरोना वायरस की वजह से देश के सारे सिनेमाघर बंद हैं। लेकिन नई फ़िल्मों की रिलीज़ बंद नहीं हुई है। ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर लगातार नई फ़िल्मों और सीरीज़ रिलीज़ हो रही हैं। सिनेमाघरों से हटने के बाद इरफ़ान ख़ान की 'अंग्रेजी मीडियम' हॉटस्टार पर रिलीज़ हो गई। अब इस कड़ी में  एक और फ़िल्म जुड़ने वाली है। 10 अप्रैल को परेश रावल के बेटे आदित्य रावल की फ़िल्म 'बमफाड़' ज़ी-5 पर रिलीज़ हो रही है। इस फ़िल्म का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया गया है। ट्रेलर काफी रियलिस्टिक नज़र आ रहा है। 

ट्रेलर में क्या है-

'बमफाड़' के ट्रेलर शुरुआत एक बमफाड़ लड़के से शुरू होती है। नाटे नाम का लड़का है, जो कॉलेज में दाखिला लेता है। वहां भी उसकी बदमाशी जारी है। वहां, उसकी मुलाकात अपने टक्कर की लड़की से होती है। प्यार का परवान चढ़ता है कि लड़की के भाई जिगर फरीदी की एंट्री होती है। वह इलाहाबाद का बड़ा जगलर (बदमाश) आदमी है। उस पर नेताओं का हाथ है। जिगर फरीदी के सामने नासिर जमाल उर्फ नाटे खड़ा हो गया है। वह दोनों एक दूसरे को ख़त्म करने को तैयार हैं। 

कास्ट

फ़िल्म की कास्ट भी काफी रोचक है। गली ब्वॉय और शी जैसे प्रोजेक्ट में नज़र आ चुके विजय वर्मा फ़िल्म में विलेन का किरदार निभा रहे हैं। वहीं, आदित्य के अपोज़िट अर्जुन रेड्डी फेम शालिनी पांडेय नज़र आ रही हैं। शालिनी पांडेय भी हिंदी फ़िल्म इंडस्ट्री में डेब्यू कर रही हैं। इसके अलावा 'सेक्रेड गेम्स' में बंटी भइया का किरदार निभाने वाले जनित सरना भी नज़र आने वाले हैं। वहीं, फ़िल्म को अनुराग कश्यप प्रस्तुत कर रहे हैं।

परेश रावल कर चुके हैं अपील

परेश रावल इस फ़िल्म को लेकर यह लोगों को देखने की अपील कर चुके हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा-आपका प्यार और आशीर्वाद चाहिए। यह मेरे बेटे आदित्य की डेब्यू फ़िल्म है। कृपया देखें। वहीं, अनुराग भी इसको लेकर सोशल मीडिया पर पोस्टर शेयर कर चुके हैं। उन्होंने लिखा- जहां दिल लगाना नहीं आसान, वहां आशिक़ी होगी बमफाड़।

Posted By: Rajat Singh

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस