नई दिल्ली, जेएनएन। आयुष्मान खुराना की फिल्म अनेक ओटीटी रिलीज के लिए तैयार है। यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर आएगी, इसकी जानकारी जागरण डॉट कॉम ने आपको पहले ही दे थी, अब हम आपको फिल्म की रिलीज का दिन और समय बता रहे हैं। अनुभव सिन्हा निर्देशित अनेक एक एक्शन पॉलिटिकल थ्रिलर है। आयुष्मान पहली बार किसी फिल्म में इतने कड़क अवतार में नजर आ रहे हैं। फिल्म में उनका किरदार अंडर कवर पुलिस अफसर का है, जो नॉर्थ-ईस्ट में तैनात है।

फिल्म 27 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, मगर बॉक्स ऑफिस पर इसने पानी तक नहीं मांगा था। अलबत्ता, सोशल मीडिया में फिल्म को लेकर काफी बातें हुईं। अनुभव सिन्हा पिछले कुछ वक्त से लीक से हटकर फिल्में बना रहे हैं। आयुष्मान के साथ उनकी फिल्म आर्टिकल 15 बेहद सफल रह थी। इसी के चलते माना जा रहा था कि अनेक भी हिट होगी, मगर शायद लोगों तक फिल्म का मैसेज ठीक से पहुंच नहीं सका और फिल्म फ्लॉप रही।

कब और कितने बजे होगी रिलीज?

शुक्रवार को नेटफ्लिक्स ने फिल्म का एक्शन से भरपूर टीजर जारी करके रिलीज डेट की जानकारी दी। अनेक 26 जून यानी रविवार को प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम की जाएगी। नेटफ्लिक्स ने फिलहाल वक्त तो नहीं बताया, लेकिन आम तौर पर इसका कंटेंट दोपहर में 12 बजे के आसपास आता है तो अनेक भी 12.30 बजे तक आने की उम्मीद है। 

View this post on Instagram

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

अनेक से नगालैंड की एक्ट्रेस एंड्रिया केविचुसा ने बॉलीवुड डेब्यू किया था। फिल्म में दक्षिण भारत के कलाकार जेडी चक्रवर्ती, मनोज पाहवा और कुमुद मिश्रा ने भी अहम किरदार निभाये हैं। फिल्म को क्रिटिक्स ने भी मिले-जुले रिव्यूज दिये थे। आयुष्मान खुराना ने अपने करियर में जितनी भी फिल्में की हैं, वो ऐसे विषयों पर बनी हैं, जो आम तौर पर समाज में बहसों का हिस्सा नहीं बनते। उनकी पिछली फिल्में काफी सफल रही हैं। हालांकि, चंडीगढ़ करे आशिकी और अनेक नहीं चली। इस साल अनेक उनकी पहली रिलीज थी।

Edited By: Manoj Vashisth