नई दिल्ली, जेएनएन। वेब सीरीज़ के दौर में एक के बाद एक एक्टर डिजिटल दुनिया में पकड़ बनाने कोशिश कर रहे हैं। अब अरशद वारसी भी जल्द ही इस तीसरे पर्दे की दुनिया में एक वेब सीरीज़ लेकर आ रहे हैं। वूट पर आ चुकी साइकोलॉजिल थ्रिलर 'असुर' के जरिए डिजिटल डेब्यू कर चुके अरशद अब अमेज़न प्राइम वीडियो पर नजर आने वाले हैं। अरशद पागलपंती के बाद इस वेब सीरीज़ के जरिए लोगों को हंसाने का काम करेंगे। यह एक कॉमेडी वेब सीरीज़ है।

अरशद ने इस वेब सीरीज़ को लेकर पीटीआई से बात करते हुए कहा, ' बतौर आप एक्टर कुछ अलग करना चाहते हैं। मुझे अमेज़न प्राइम कुछ ऐसा करने का मौका दे रही है। मुझे उस काम से नफरत है, जो लोगों को एंटरटेंन नहीं करता है। इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है कि जॉनर क्या है। यह लोगों को एक्साइट करना चाहिए, ना कि डिप्रेस। यह एक अलग लेवल का काम है। अमेज़न भी काफी उत्साहित है। मैंने अपनी लाइफ में इससे पहले ऐसा कुछ नहीं किया है। यह कुछ ऐसा है, जो उससे पहले नहीं आया है।'

अरशद ने बताया कि इस वेब सीरीज़ की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है। इससे पहले ख़बर थी कि अरशद सैटायरिकल वेब सीरीज़ 'गोरमिंट' में इरफान को रिप्लेस करने की योजना थी। फिलहाल इस प्रोजक्ट को रोक दिया गया है। हालांकि, उम्मीद है कि अरशद की नई वेब सीरीज़ जल्द ही रिलीज़ होगी।

अरशद फिलहाल 'पागलपंती' फ़िल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैं। अनीस बज़्मी की इस फ़िल्म में अरशद के साथ जॉन अब्राहम और अनिल कपूर जैसे कलाकार काम कर रहे हैं। अमेज़न इस वक्त कई वेब सीरीज़ लाने की तैयारी में है। 'इनसाइड एज 2' का पोस्टर रिलीज़ कर दिया गया है, तो वहीं 'मिर्ज़ापुर' को लेकर कोई नई घोषणा होने वाली है। 

Posted By: Rajat Singh

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप