Move to Jagran APP

Nishabdham: अनुष्का शेट्टी और आर माधवन की थ्रिलर फिल्म 'निशब्दम' का मोशन पोस्टर जारी, इस तारीख को रिलीज़ होगी फिल्म

अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ने आज एक नई फिल्म की घोषणा की है जिसका नाम है ‘निशब्दम’। फिल्म को तीन भाषाओं में रिलीज़ किया जाएगा तेलुगु तमिल और मलयालम। Photo- Amazon prime

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Fri, 18 Sep 2020 02:54 PM (IST)Updated: Fri, 18 Sep 2020 02:54 PM (IST)
Nishabdham: अनुष्का शेट्टी और आर माधवन की थ्रिलर फिल्म 'निशब्दम' का मोशन पोस्टर जारी, इस तारीख को रिलीज़ होगी फिल्म
Nishabdham: अनुष्का शेट्टी और आर माधवन की थ्रिलर फिल्म 'निशब्दम' का मोशन पोस्टर जारी, इस तारीख को रिलीज़ होगी फिल्म

नई दिल्ली, जेएनएन।अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ने आज एक नई फिल्म की घोषणा की है जिसका नाम है ‘निशब्दम’। फिल्म का पहले मोशन पोस्टर भी रिलीज़ कर दिया गया है इसके साथ ही ये जानकारी दी गई है कि फिल्म को तीन भाषाओं में रिलीज़ किया जाएगा तेलुगु, तमिल और मलयालम। हेमंत मधुकर द्वारा निर्देशित और कोना फिल्म कॉर्पोरेशन के साथ पीजी मीडिया फैक्ट्री के टीजी विश्व प्रसाद द्वारा निर्मित, यह फिल्म एक सस्पेंस थ्रिलर फिल्म है जो एक मूक बधिर कलाकार, उसके सेलिब्रिटी-संगीतकार पति और उसकी बेस्ट फ्रेंड के अचानक गायब होने के इर्द-गिर्द घूमती है।

loksabha election banner

इस सस्पेंस थ्रिलर फिल्म में अनुष्का शेट्टी, आर माधवन और अंजलि लीड रोल में हैं। इनके साथ शालिनी पांडे, सुब्बाराजू और श्रीनिवास अवासराला भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। इस फिल्म से माइकल मैडसेन (वन्स अपॉन ए टाइम इन हॉलीवुड, किल बिल, रिज़र्वेर डॉग) ने भारतीय सिनेमा में डेब्यू किया है। फिल्म 2 अक्टूबर को रिलीज़ होगी।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

your silence will protect you! 🤫 #NishabdhamOnPrime, premieres Oct 2 in Telugu and Tamil, with dub in Malayalam @anushkashettyofficial @actormaddy @yours_anjali @actorsubbaraju @Shalzp @hemantmadhukarofficial @tgvishwaprasad @konavenkat @vivek_kuchibhotla @peoplemediafactory @konafilmcorp @gopisundar__official @mangomusiclabel @nishabdham

A post shared by amazon prime video IN (@primevideoin) on

अमेज़ॅन प्राइम वीडियो इंडिया के डायरेक्टर और हेड, कंटेंट, विजय सुब्रमण्यम ने कहा, ‘हम दर्शकों को अमेज़ॅन प्राइम वीडियो के सहयोग से थ्रिलर निशब्दम लाने के लिए काफी उत्साहित हैं’। वहीं निर्देशक हेमंत मधुकर ने कहा, ‘जब से हमने इस प्रोजेक्ट की घोषणा की है, फिल्म देखने के लिए प्रशंसकों का उत्साह साफ नजर आ रहा है। हम कुछ बेहतरीन भारतीय प्रतिभाओं द्वारा अभिनीत इस महत्वाकांक्षी कहानी को दर्शकों तक पहुंचाने के लिए सही मौके का इंतजार कर रहे हैं। फिल्म को तेलुगु और तमिल दोनों में समानांतर रूप से शूट किया गया था 200 देशों और टेरिटरीज में अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर एक ग्लोबल रिलीज़ के साथ, हम फिल्म को दर्शकों की दुनिया में ले जाने के लिए खुश हैं’।

निशब्दम की अभिनेत्री अनुष्का शेट्टी ने कहा, ‘साक्षी मेरे लिए एक ऐसा किरदार है, जिसने मुझे मेरे कम्फर्ट जोन से बाहर निकाल दिया, एक ऐसा किरदार जिसे निभा कर मैं खुश हूं। माधवन के साथ काम करना वास्तव में अच्छा था, मैं हमेशा से उनके काम की प्रशंसक रही हूं। निशब्दम अभिनेता आर. माधवन ने कहा, ‘मुझे थ्रिलर फिल्में देखने में और उनका हिस्सा बनने में मज़ा आता है। निशब्दम निश्चित रूप से सबसे दिलचस्प फिल्मों में से एक है, जिसके साथ मैं जुड़ा हुआ हूं'।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.