नई दिल्ली,जेएनएन। मुंबई और मुंबई के क्राइम को लेकर एक नई  वेब सीरीज़ आने वाली है। 'मुंभाई' नाम की इस सीरीज़ में अंगद बेदी और सिकंदर खेर लीड एक्टर के रूप में नज़र आएंगे। इस सीरीज़ को एकता कपूर बना रही हैं। यह एक पुलिसवाले और गैंगस्टर के बीच की दोस्ती की कहानी है। रियल लाइफ के पुलिसवाले और गैंगस्टर से प्रेरित इस वेब सीरीज़ में अंगद एनकाउंटर स्पेशलिस्ट का किरदार निभाएंगे। इस पुलिस वाले का नाम 'दया नायक' है।

इस किरदार को लेकर अंगद ने मिड-डे से बात की। अंगद ने कहा, 'मैंने इससे पहले 'टाइगर ज़िंदा है' (2017) में आर्मी ऑफ़िसर की भूमिका निभाई थी। वहीं, आने वाली फ़िल्म 'कारगिल गर्ल' में भी ऑफ़िसर का किरदार है। लेकिन इस पुलिस वाले का किरदार मेरे लिए बिल्कुल नया है।' अंगद ने बताया कि वर्डिक्ट में की गई एक्टिंग से एकता कपूर काफी प्रभावित हुई थी, इसके बाद उन्हें यह रोल ऑफ़र किया ।

अंगद ने आगे बताया कि यह 90 के दशक के आस-पास की कहानी है। उन्होंने कहा, 'यह शहर के कुछ बहादुर पुलिस वालों पर आधारित है। हालांकि, यह कोई बायोग्राफी नहीं है। स्टोरी को लेकर काफी रिसर्च किया गया है, ताकि इसके अच्छे फिक्शनलाइज़ किया जा सके।' अंगद ने बताया कि वह इसके लिए फ़िजिकल ट्रेनिंग ले रहे हैं। अगंद के लिए वर्डिक्ट के बाद एक और वेब सीरीज़ होगी, जो एकता कपूर के प्रोडक्शन हाउस के तले आएगी।

अंगद बेदी इससे पहले 'इनसाइड एज' जैसी बेहतरीन वेब सीरीज़ भी कर चुके हैं। इस वेब सीरीज़ का दूसरा सीज़न छह दिसंबर को रिलीज़ हो रहा है।  वहीं, सिकंदर खेर एक और बेहतरीन वेब सीरीज़ लेकर आ रहे है। वह 80 के दशक में घटित क्राइम मर्डर केस से प्रेरित एक वेब सीरीज  'चार्जशीट- द शटलकॉक मर्डर' में सीबीआई आफ़िसर की भूमिका में हैं। यह वेब सीरीज़ 10 दिसंबर को ज़ी-5 पर रिलीज़ होगी। ऐसे में सिकंदर के लिए इससे पहले इस किस्म की एक और शानदार वेब सीरीज़ होगी।

(Photo Credit- Angad Bedi Instagram)

Posted By: Rajat Singh

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप