नई दिल्ली, जेएनएन। पिछले साल दिसम्बर में क्रिस्टोफर नोलन की फ़िल्म टेनेट के लिए ज़मकर तारीफ़ें बटोरने के बाद वेटरन एक्ट्रेस डिम्पल कपाड़िया अब डिजिटल वर्ल्ड में धमाकेदार डेब्यू कर रही हैं। अमेज़न प्राइम की वेब सीरीज़ तांडव में डिम्पल एक मंझी हुई पॉलिटिशियन के किरदार में दिखेंगी, जो सैफ़ अली ख़ान के प्रधानमंत्री बनने के प्लान को पलीता लगाएंगी। 15 जनवरी को स्ट्रीम हो रही सीरीज़ का ट्रेलर सोमवार को जारी कर दिया गया।

प्राइम की वेब सीरीज़ तांडव इस साल की बहुप्रतीक्षित सीरीज़ में से एक है, जिसका निर्देशन अली अब्बास ज़फ़र ने किया है। अली का भी यह डिजिटल डेब्यू है। वहीं, नेटफ्लिक्स की चर्चित सीरीज़ सेक्रेड गेम्स से डिजिटल वर्ल्ड में क़दम रख चुके सैफ़ तांडव के ज़रिए अमेज़न प्राइम वीडियो संग पारी शुरू कर रहे हैं। सैफ़ और डिम्पल कपाड़िया होमी अदजानिया की फ़िल्म कॉकटेल में साथ आ चुके हैं, जिसमें डिम्पल ने सैफ़ की मां का किरदार निभाया था।

तांडव की सपोर्टिंग स्टार कास्ट ज़बरदस्त है, जिसमें तिग्मांशु धूलिया, सुनील ग्रोवर, मोहम्मद जीशान अय्यूब, कुमुद मिश्रा और सारा जेन डायस जैसे तगड़े नाम शामिल हैं। 

तांडव के ट्रेलर की शुरुआत तिग्मांशु धूलिया के वॉइसओवर से होती है, जो समर प्रताप सिंह यानी सैफ़ अली ख़ान की प्रधानमंत्री बनने की दावेदारी पर सवाल खड़े करते हुए कहते हैं कि यह पीएम बना तो लोकतंत्र ख़त्म हो जाएगा और तानाशाही शुरू हो जाएगी। डिम्पल के किरदार द्वारा पीएम बनने का सपना छीनने के बाद समर स्टूडेंट राजनीति के ज़रिए अपने मकसद को हासिल करने में लग जाता है। मोहम्मद जीशान अय्यूब शिवा नाम के छात्र नेता का किरदार निभा रहे हैं। सियासी दावपेंचों में उलझी तांडव मौजूदा राजनीतिक हालात पर भी टिप्पणी करती नज़र आती है। 9 एपिसोड्स की इस सीरीज़ को गौरव सोलंकी ने लिखा है। 

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021