Move to Jagran APP

International Women's Day पर अमेज़न प्राइम ने की नई सीरीज़ की घोषणा, एक्टिंग से लेकर निर्देशन तक सब कुछ करेंगी महिलाएं

अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस (International Womens Day) के मौके पर अमेज़न प्राइम वीडियो ने अपनी एक नई सीरीज़ का ऐलान किया है जिसका टाइटल है ‘हश हश’। इस सीरीज़ की सबसे महत्वपूर्ण और ख़ास बात ये है कि इसमें केवल महिलाएं नज़र आएंगी’।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Mon, 08 Mar 2021 01:21 PM (IST)Updated: Mon, 08 Mar 2021 01:21 PM (IST)
International Women's Day पर अमेज़न प्राइम ने की नई सीरीज़ की घोषणा, एक्टिंग से लेकर निर्देशन तक सब कुछ करेंगी महिलाएं
Photo Credit - Amazon prime Video Account

नई दिल्ली, जेएनएन। अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस (International Women's Day) के मौके पर, अमेज़न प्राइम वीडियो ने अपनी एक नई सीरीज़ का ऐलान किया है जिसका टाइटल है, ‘हश हश’। इस सीरीज़ की सबसे महत्वपूर्ण और ख़ास बात ये है कि इसमें केवल महिलाएं नज़र आएंगी’।

loksabha election banner

अमेज़न प्राइम वीडियो की ये सीरीज़ केवल मजबूत महिला नायिकाओं की कहानी भर नहीं है, बल्कि कैमरे के पीछे इसके निर्माण और निर्देशन में भी महिलाएं ही शामिल हैं। तनुजा चंद्रा (करीब करीब सिंगल, दुश्मन, संघर्ष) इस सीरिज की क्रिएटिव डायरेक्टर और एग्जीक्यूटिव प्रॉड्यूसर होंगी। वहीं शिखा शर्मा (शकुंतला देवी, टॉयलेट-एक प्रेम कथा, शेरनी) इस सीरिज की प्रोड्यूसर और ऑरिजिनल स्टोरी राइटर के रूप में दोहरी जिम्मेदारी निभाएंगी।

एडवरटाइजिंग फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर नाम कोपल नथानी इस शो के एपिसोड्स का निर्देशन करेंगी। राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित लेखिका जूही चतुर्वेदी (गुलाबो सिताबो और पीकू) आशीष मेहता द्वारा लिखित इस सीरीज के लिए डायलॉगस लिखेंगी। इस सीरीज को विक्रम मल होत्राज के एबंडंशिया एंटरटेनमेंट (ब्रीद, ब्रीद: इनटू द शैडोज, शकुंतला देवी,एयरलिफ्ट) द्वारा प्रोड्यूस किया जाएगा।

‘हश हश’ के जरिए जूही चावला और आएशा जुल डिजिटल डेब्यू करने जा रही हैं। उनके साथ इस सीरीज में सोहा अली खान, करिशुमा तन्ना, शहाना गोसवामी और कृतिका कामरा दमदार भूमिकाओं में नजर आएंगी। ‘हश हश’ सीरीज मूल तौर पर महिलाओं की कहानियों पर केंद्रित है जिसमें वो अपनी कहानियां सुनाती नजर आएंगी।

‘हश हश’ की क्रिएटिव डायरेक्टर और एक्जिक्यूटिव प्रोड्यूसर तनुजा चंद्रा ने इसे हरी झंडी दिखाने की घोषणा पर कहा, 'भारत में वीडियो स्ट्रीमिंग स्टोरीटेलिंग एक बड़ा बदलाव लेकर आया है, जिसमें महिलाओं की कहानियों को लोगों के बीच रखने का मौका मिला है और मुझे इस बात की बेहद खुशी है। मेरी जैसी निर्देशकों को इसका लंबे समय से इंतजार था। मैं इस टीम के साथ से जुड़कर हश हश और कुछ विशेष बनाने के लिए बेहद उत्साहित हूं और मुझे उम्मीद है कि यह वाकई में खास होगा’।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by amazon prime video IN (@primevideoin)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.