Move to Jagran APP

सालों बाद वर्दी में दिखेंगे अक्षय खन्ना, ज़ी5 पर इस तारीख को होगा 'स्टेट ऑफ़ सीज़: टेम्पल अटैक' का प्रीमियर

इस साल की शुरुआत में प्लेटफॉर्म ने बहादुर भारतीय भावना को सलाम करते हुए और सीज़ श्रृंखला की विरासत को जारी रखते हुए हमारे सैनिकों को ट्रिब्यूट देने वाली फिल्म की घोषणा की है। इस ऑरिजिनल फिल्म का शीर्षक स्टेट ऑफ सीज टेंपल अटैक है।

By Pratiksha RanawatEdited By: Published: Sat, 26 Jun 2021 07:16 PM (IST)Updated: Sun, 27 Jun 2021 07:08 AM (IST)
सालों बाद वर्दी में दिखेंगे अक्षय खन्ना, ज़ी5 पर इस तारीख को होगा 'स्टेट ऑफ़ सीज़: टेम्पल अटैक' का प्रीमियर
State Of Siege Temple Attack, Photo: Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। भारत के सबसे बड़े घरेलू वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ज़ी5 ने सभी भाषाओं और शैलियों में सार्थक और उद्देश्यपूर्ण कंटेंट के साथ कुछ ऑरिजिनल प्रस्तुत किया है। प्लेटफॉर्म ने रंगबाज, अभय, स्टेट ऑफ सीज जैसे शो के साथ एक मजबूत फ्रेंचाइजी की रणनीति भी बनाई है। प्रत्येक के दो सीज़न हैं जिन्हें दर्शकों और आलोचकों द्वारा समान रूप से सराहा गया है। स्टेट ऑफ़ सीज: 26/11 पहली वेब सीरीज़ में से एक थी, जो पूरी दुनिया में महामारी की चपेट में आने के बाद रिलीज़ हुई थी और हमारे बहादुर भारतीय सैनिकों को ट्रिब्यूट थी, जिन्होंने देश के लिए अपने प्राणों की आहुति दी है। और, यह सबसे चर्चित शो में से एक बन गया।

loksabha election banner

इस साल की शुरुआत में, प्लेटफॉर्म ने बहादुर भारतीय भावना को सलाम करते हुए और सीज़ श्रृंखला की विरासत को जारी रखते हुए, हमारे सैनिकों को ट्रिब्यूट देने वाली फिल्म की घोषणा की है। इस ऑरिजिनल फिल्म का शीर्षक 'स्टेट ऑफ सीज: टेंपल अटैक' है जो सच्ची घटनाओं से प्रेरित है। फिल्म के निर्माताओं ने फिल्म का टीजर जारी किया है जो हमें उन एनएसजी हीरों की याद दिलाता है जिन्होंने हमारे लिए लड़ाई लड़ी थी। इसके साथ ही इसकी रिलीज की तारीख का भी एलान किया गया है। 'स्टेट ऑफ सीज: टेंपल अटैक' का प्रीमियर 9 जुलाई को ज़ी5 पर होगा।

 

View this post on Instagram

A post shared by ZEE5 (@zee5)

एनएसजी ने हमेशा निर्दोष लोगों की जान बचाने और आतंकवादियों को सफलतापूर्वक पकड़ने/मारने के लिए अपनी इच्छा और दृढ़ संकल्प का प्रदर्शन किया है। यह फिल्म आपको उनकी यात्रा और एक भयानक मंदिर हमले के सभी दृश्यों से रूबरू करवाएगी। जैसा कि टीजर में देखा जा सकता है, हमें काफी थ्रिल, एक्शन, ड्रामा और सस्पेंस देखने को मिल रहा है। यह फिल्म निश्चित रूप से दर्शकों को अपनी सीट से बांधकर रखने वाली है। टीज़र की शुरुआत एक आतंकवादी के वॉयस ओवर से होती है जो अपने मिशन के लिए सभी को मारने को तैयार है। इसमें दिखाया गया है कि कैसे लोगों को आतंकवादी ने फंसाया और बंधक बनाकर रखा जबकि एनएसजी कमांडो ने स्थिति को संभाला और लोगों की जान बचाई है।

निर्देशक केन घोष ने बताया, "स्टेट ऑफ़ सीज़: टेम्पल अटैक सिर्फ एक फिल्म नहीं है, यह भारत के एनएसजी कमांडो को एक ट्रिब्यूट है जो हमारी रक्षा के लिए अपनी जान जोखिम में डालने के लिए हमेशा तैयार रहते हैं। एक नौसेना अधिकारी के बेटे के रूप में, मेरे दिल में सशस्त्र बलों के लिए बेहद सम्मान है। स्टेट ऑफ़ सीज़: टेम्पल अटैक में, हमने अपने हीरो को एक ट्रिब्यूट देने की पूरी कोशिश की है और मैं ज़ी5 पर फिल्म की रिलीज का इंतजार नहीं कर सकता।"

हम अक्षय खन्ना को कई वर्षों के बाद वर्दी में वापस देखेंगे, साथ ही स्टेट ऑफ सीज: 26/11 के बाद विवेक दहिया एनएसजी कमांडो के रूप में वापसी कर रहे हैं जिनके साथ गौतम रोडे भी नज़र आएंगे। स्टेट ऑफ सीज: 26/11 का निर्माण करने वाली ड्रीम टीम, कॉन्टिलो पिक्चर्स (अभिमन्यु सिंह) वापस आ गई है, जिसे केन घोष द्वारा निर्देशित किया जाएगा, जिन्होंने बेहद लोकप्रिय और सफल अभय 2 को भी निर्देशित किया था। लेफ्टिनेंट कर्नल (रिटायर्ड) संदीप सेन जो दोनों राज्य घेराबंदी परियोजनाओं के सलाहकार थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.