Move to Jagran APP

जून में अमेज़न प्राइम पर 'द फैमिली मैन 2' के बाद मनोज बाजपेयी नेटफ्लिक्स पर करेंगे यह धमाका, देखें टीज़र

नेटफ्लिक्स ने शुक्रवार को रे का टीज़र जारी किया है जिसमें इस एंथोलॉजी फ़िल्म की सभी कहानियों की झलक मिलती है। रे में मनोज बाजपेयी केके मेनन अली फ़ज़ल और हर्षवर्धन कपूर चार अलग-अलग कहानियों का प्रतिनिधित्व करेंगे।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Fri, 28 May 2021 06:29 PM (IST)Updated: Sat, 29 May 2021 11:50 AM (IST)
जून में अमेज़न प्राइम पर 'द फैमिली मैन 2' के बाद मनोज बाजपेयी नेटफ्लिक्स पर करेंगे यह धमाका, देखें टीज़र
Manoj Bajpayee and Gajraj Rao in a scene. Photo- Netflix

नई दिल्ली, जेएनएन। 4 जून को द फैमिली मैन वेब सीरीज़ के चाहने वालों का इंतज़ार ख़त्म होगा। अमेज़न प्राइम पर वेब सीरीज़ का दूसरा सीज़न रिलीज़ हो रहा है। मनोज बाजपेयी एक बार फिर अपने परिवार और पेशे की ज़िम्मेदारियों के बीच तालमेल बैठाते नज़र आएंगे, मगर इसके कुछ दिनों बाद उनका बिल्कुल अलग अंदाज़ दर्शकों के सामने होगा। नेटफ्लिक्स की एंथोलॉजी फ़िल्म रे में मनोज नज़र आएंगे। 

loksabha election banner

नेटफ्लिक्स ने शुक्रवार को रे का टीज़र जारी किया है, जिसमें इस एंथोलॉजी फ़िल्म की सभी कहानियों की झलक मिलती है। रे में मनोज बाजपेयी, केके मेनन, अली फ़ज़ल और हर्षवर्धन कपूर चार अलग-अलग कहानियों का प्रतिनिधित्व करेंगे। मनोज की कहानी का शीर्षक हंगामा है क्यों बरपा, केके मेनन की कहानी का शीर्षक बहरूपिया, अली फ़ज़ल की कहानी का फॉरगेट मी नॉट और हर्षवर्धन की कहानी का टाइटल स्पॉटलाइट है। यह सभी कहानियां भारतीय सिनेमा के पितामह सत्यजीत रे की कहानियों का फ़िल्म रूपांतरण हैं, जिन्हें श्रीजीत मुखर्जी, अभिषेक चौबे और वासन बाला ने निर्देशित किया है। यह फ़िल्म 25 जून को स्ट्रीम की जाएगी।

मनोज बाजपेयी ने टीज़र शेयर करके लिखा- कसी हुई कहानियां। तीन जाने-माने निर्देशक। चार उम्दा कलाकार। सब सत्यजीत रे से प्रेरित। नेटफ्लिक्स पर रे 25 जून को। 

गजराज राव, श्वेता बसु प्रसाद, अनिंदिता बोस, बिदिता बाग, दिव्येंदु भट्टाचार्य, राधिका मदान, चंदन रॉय सान्याल और आकांक्षा रंजन कपूर भी अहम किरदारों में दिखेंगे। 

2021 सत्यजीत रे का शताब्दी वर्ष है और सिनेमा में उनकी 100वीं जयंती सेलिब्रेट की जा रही है। सत्यजीत रे ने अपनी कहानियों और फ़िल्मों से कई पीढ़ियों को प्रभावित किया है। उनका योगदान भारतीय सिनेमा में हमेशा याद रखा जाएगा। रे, नेटफ्लिक्स की उन 40 शीर्षकों का हिस्सा है, जिसका एलान प्लेटफॉर्म ने इस साल की शुरुआत में किया था। तापसी पन्नू और विक्रांत मेसी की हसीन दिलरूबा, माधुरी दीक्षित की अनामिका, आर माधवन और सुरवीन चावला की डिकपल्ड भी इसमें शामिल हैं। वहीं, मसाबा मसाबा, दिल्ली क्राइम और फेबुलस लाइव्स के दूसरे सीज़न आएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.