Move to Jagran APP

The Family Man 2 के बाद मनोज बाजपेयी का नया धमाका, ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आएगी 'डायल 100'

डायल 100 का निर्देशन रेंसिल डिसिल्वा ने किया है। शुक्रवार को इसका फ़र्स्ट लुक रिवील कर दिया गया। फ़िल्म की कहानी एक रात में होने वाली घटनाओं पर आधारित है जब एक फोन कॉल किरदारों की ज़िंदगी में उथल-पुथल मचा देता है। मनोज पुलिस अधिकारी के रोल में हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Fri, 16 Jul 2021 05:47 PM (IST)Updated: Fri, 16 Jul 2021 06:08 PM (IST)
The Family Man 2 के बाद मनोज बाजपेयी का नया धमाका, ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आएगी 'डायल 100'
Manoj Bajpayee in Dial 100. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। अमेज़न प्राइम वीडियो की वेब सीरीज़ द फैमिली मैन 2 के बाद मनोज बाजपेयी अब थ्रिलर फ़िल्म डायल 100 में नज़र आएंगे। यह फ़िल्म सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ की जा रही है। फ़िल्म की ख़ासियत इसकी स्टार कास्ट है, जिसमें मनोज बाजपेयी के साथ नीना गुप्ता और साक्षी तंवर मुख्य भूमिकाओं में नज़र आएंगे। फ़िल्म ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म Zee5 पर अगस्त में आएगी। हालांकि, अभी रिलीज़ डेट का खुलासा नहीं किया गया है। डायल 100 का निर्माण सोनी पिक्चर्स फ़िल्मस इंडिया और अल्केमी फ़िल्म्स ने किया है। 

loksabha election banner

डायल 100 का निर्देशन रेंसिल डिसिल्वा ने किया है। शुक्रवार को इसका फ़र्स्ट लुक रिवील कर दिया गया। फ़िल्म की कहानी एक रात में होने वाली घटनाओं पर आधारित है, जब एक फोन कॉल किरदारों की ज़िंदगी में उथल-पुथल मचा देता है। मनोज पुलिस अधिकारी के रोल में हैं।

फ़िल्म को लेकर रेंसिल ने कहा- "डायल 100 एक फास्ट-पेस्ड थ्रिलर फ़िल्म है जो एक रात पर आधारित है। पावरहाउस स्टार कास्ट की भागीदारी के बिना यह फ़िल्म वैसी नहीं होती और मुझे बहुत ख़ुशी है कि हम एक साथ ऐसा करने में सक्षम रहे हैं। अपने कई ट्विस्ट के साथ यह फ़िल्म निश्चित रूप से दर्शकों को आश्चर्यचकित कर देगी और शुरू से अंत तक उन्हें बांधकर रखेगी।” 

 

View this post on Instagram

A post shared by ZEE5 (@zee5)

बता दें, मनोज बाजपेयी इससे पहले ज़ी5 पर आयी फ़िल्म साइलेंस में मुख्य भूमिका में नज़र आ चुके हैं, जो एक मर्डर मिस्ट्री थी और मनोज ने इनवेस्टिगेटिव अधिकारी का किरदार निभाया था। मनोज ने अपने करियर में कई बेहतरीन थ्रिलर फ़िल्मों में काम किया है। वहीं, पिछले महीन अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ हुई द फैमिली मैन 2 वेब सीरीज़ काफ़ी सफल रही थी।

वहीं, नीना गुप्ता की बात करें तो वो नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई फ़िल्म सरदार का ग्रैंडसन में शीर्षक किरदार में नज़र आयी थीं। फ़िल्म में उन्होंने अर्जुन कपूर की दादी का किरदार निभाया था, जिन्हें सब सरदार कहते हैं। नीना अब अमिताभ बच्चन के साथ गुडबाय की शूटिंग कर रही हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.