नई दिल्ली, जेएनएन। Web Series On Jayalalithaa: इन दिनों कंगना रनौत अपनी फ़िल्म 'थलाइवी' को लेकर चर्चा में हैं। दिग्गज अभिनेत्री और तमिलनाडु की मुख्यमंत्री रहीं दिवंगत जे जयललिता की राजनीतिक और निजी लाइफ पर आधारित इस फ़िल्म का पहला लुक जारी हो गया है। इसके बाद अब जयललिता पर आधारित एक वेब सीरीज़ आने वाली है। 'क्वीन' नाम की इस वेब सीरीज़ का टीज़र भी जारी कर दिया गया है।

इस वेब सीरीज़ को गौतम मेमन ने डायेरक्ट किया है। डायरेक्शन में गौतम का साथ प्रसात मुरुगेसन दे रहे हैं। जहां फ़िल्म में कंगना 'जयललिता' का किरदार निभा रही हैं। वहीं, इस वेब सीरीज़ में मुख्य भूमिका में राम्या कृष्णन नजर आएंगी। यह वेब सीरीज़ एमएक्स प्लेयर पर दिखाई जाएगी।

जारी हुए टीज़र में टाइम लैप दिखाया गया है। शुरुआत जयललिता की स्टूडेंट लाइफ से होती है। जहां मुख्य किरदार भाषण दे रहा है। वहीं, उसके बाद फ़िल्म के कुछ सीन दिखाये गये हैं। अंत में जयललिता राजनैतिक रैली में दिखाई देती हैं। इस टीज़र में एक्टर का चेहरा नजर नहीं आता है। जब फ़िल्म का सीन दिखाया जाता है, तो कैप्शन में लिखकर आता है '18 वर्ष की सुपरस्टार हीरोइन'।

यह वेब सीरीज़ कोई डॉक्यूमेंट्री नहीं है। इंडियन एक्सप्रेस में छपी रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि फ़िल्म में काल्पनिक एलिमेंट भी हैं। हालांकि, इसमें रियल लाइफ के हिस्से भी शामिल हैं। बता दें कि अनिका सुरेन्द्रन ने यंग जयललिता की भूमिका निभाई है। वहीं, इंद्रजीत सुकुमारन ने जयललिता के मेंटर 'एमजी रामचन्द्रन' का किरदार निभाया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह 30 एपिसोड की वेब सीरीज़ है। हालांकि, इसको लेकर कोई ऑफ़िशियल पुष्टि नहीं हुई है।

यह वेब सीरीज़ हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ की जाएगी। इसे 5 दिसंबर को रिलीज़ किया जाएगा। गौरतलब है कि सीरीज़ इसके विषय को लेकर विवादों में है। जयललिता की भतीजी दीपा इसके मेकर्स के खिलाफ मद्रास हाईकोर्ट जा चुकी हैं। कोर्ट ने उन्हें केस दायर करने की इजाज़त दे दी है। अब देखना होगा कि आगे क्या होता है?

Posted By: Rajat Singh

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप