नई दिल्ली, जेएनएन। अभिषेक बच्चन की फिल्म बॉब बिस्वास की रिलीज डेट और जगह पक्की हो गयी है। सिनेमाघर खुल चुके हैं, मगर फिल्म सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर आएगी। प्लेटफॉर्म के मुताबिक, फिल्म 3 दिसम्बर को रिलीज की जाएगी। बॉब बिस्वास का निर्देशन दीया अन्नपूर्णा घोष ने किया है, जबकि इसका निर्माण शाह रुख खान की कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और सुजॉय घोष ने किया है। 

बॉब बिस्वास मुख्य रूप से सुजॉय की अपनी हिट फिल्म कहानी का स्पिन ऑफ है, जिसमें उस फिल्म के चर्चित किरदार बॉब बिस्वास की बैक स्टोरी दिखायी जाएगी। 2012 में आयी सस्पेंस-थ्रिलर कहानी में विद्या बालन ने मुख्य भूमिका निभायी थी, जबकि कॉन्ट्रेक्ट किलर बॉब का किरदार शाश्वत चटर्जी ने निभाया था। फिल्म में इस किरदार का मोनोलॉग एक मिनट... काफी लोकप्रिय हुआ था, जो वो कत्ल करने से पहले कहता है।

बॉब बिस्वास की शूटिंग कोलकाता में हुई है। इस क्राइम ड्रामा में बॉब की दोहरी जिंदगी दिखायी जाएगी। एक तरफ उसकी प्रेम कहानी है, दूसरी तरफ वो भाड़े का कातिल है। फिल्म में चित्रांगदा सिंह फीमेल लीड में हैं। अभिषेक ने टीजर शेयर करके बताया कि ट्रेलर कल यानी शुक्रवार को रिलीज किया जाएगा। 

View this post on Instagram

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan)

निर्देशक दीया अन्नपूर्णा घोष की यह पहली फिल्म है। उन्होंने फिल्म को लेकर कहा- 'बॉब बिस्वास' को डिजाइन करने का मुझे सबसे शानदार अनुभव मिला है, जो एक क्राइम-ड्रामा है। इसमें एक प्रेम-कहानी है। यह फिल्म मेरे पास 2020 में आई थी, जो हम सभी के जीवन में सबसे कठिन समय में से एक था। मुझे अभिषेक और चित्रांगदा जैसे अभिनेताओं का एक शानदार सेट मिला, जिन्होंने इसे अपना सब कुछ दिया है। अपने पूरे क्रू, रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और बाउंडस्क्रिप्ट के सह से हमने 'बॉब बिस्वास' को सफल बनाने के लिए सभी बाधाओं को पार किया और मैं उनकी बहुत आभारी हूं।

सह-निर्माता और लेखक सुजॉय घोष ने कहा, "यह एक नया 'बॉब बिस्वास' है, वह हमारे बीच में ही है। जीवन में हम सभी को विभिन्न भूमिकाएं निभानी होती हैं, चाहे माता-पिता, जीवनसाथी या मित्र के रूप में और प्रत्येक भूमिका में हम समान रूप से जिम्मेदार और जवाबदेह होते हैं। यह बॉब की दुनिया है, जहां वह हर भूमिका का सामना करने की कोशिश कर रहा है। बॉब की इस दुनिया को बनाना बेहद रोमांचक था। अभिषेक के आने से फिल्म और भी शानदार हो गई है। मैं वास्तव में आशा करता हूं कि दर्शक इसका आनंद लेंगे।"

Edited By: Manoj Vashisth