नई दिल्ली, जेएनएन। सिनेमाघरों के खुलने को लेकर अनिश्चितता होने की वजह से धीरे-धीरे फ़िल्ममेकर्स ओटीटी प्लेटफॉर्म्स का रुख़ कर रहे हैं। अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फ़िल्म गुलाबो सिताबो से इस परम्परा की शुरुआत हो चुकी है। फ़िल्म 12 जून को अमेज़न प्राइम पर आ रही है। अब ख़बर है कि अभिषेक बच्चन की बिग बुल भी ओटीटी प्लेटफॉर्म के रास्ते जा सकती है। 

पिंक विला की रिपोर्ट के अनुसार, मेकर्स की कुछ ओटीटी प्लेटफॉर्म्स से बातचीत चल रही है। इस फ़िल्म का निर्माण अजय देवगन कर रहे हैं, जो ओटीटी प्लेटफॉर्म्स के सम्पर्क में हैं। बिग बुल स्टॉक मार्केट के शहंशाह हर्षद मेहता की बायोपिक है। अभिषेक फ़िल्म में उन्हीं का किरदार निभा रहे हैं। हाल ही में ख़बर आयी थी कि कॉरोना वायरस पैनडेमिक के चलते रुकी फ़िल्म की शूटिंग जुलाई में फिर शुरू हो सकती है। फ़िल्म को लेकर बातचीत चल रही है। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

#TheBigBull releases on 23rd October!! Stay Tuned @ileana_official @shah_sohum @nikifying @anandpandit @kookievgulati @kumarmangatpathak @ajaydevgn #ADFFilms @meenaiyerofficial @vickssharma #TheBigBullOn23rdOctober

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan) on

बिग बुल में अभिषेक बच्चन के साथ इलियाना डिक्रूज़ फीमेल लीड रोल में हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, दोनों को डिजिटल रिलीज़ से कोई आपत्ति नहीं है। फ़िल्म का निर्देशन कुकी गुलाटी के ज़िम्मे है। बिग बुल वैसे 23 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली थी, मगर मौजूदा हालात को देखते हुए सिनेमाघरों के खुलने की तस्वीर अभी साफ़ नहीं है।

पिछले कुछ दिनों में कई फ़िल्मों के ओटोटी पर आने का एलान हुआ है। सबसे ताज़ा है गुंजन सक्सेना, जो नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी। विद्या बालन की शकुंतला देवी अमेज़न प्राइम पर आ रही है। हालांकि इसकी रिलीज़ डेट का अभी खुलासा नहीं किया गया है। 

इसके अलावा अक्षय कुमार की फ़िल्म लक्ष्मी बम को लेकर भी ऐसी ख़बरें आ चुकी हैं कि यह ओटीटी पर जा सकती है। लक्ष्मी बम ईद पर रिलीज़ होने वाली थी। इस साल अब तक जिन फ़िल्मों की रिलीज़ कोरोना वायरस पैनडेमिक की वजह से डांवाडोल हुई है, उनमें अक्षय की सूर्यवंशी और लक्ष्मी बम, सलमान की राधे, रणवीर सिंह की 83, वरुण धवन की कुली नम्बर वन, अमिताभ बच्चन की गुलाबो सिताबो और विद्या बालन की शकुंतला देवी शामिल हैं।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस