नई दिल्ली, जेएनएन। लॉकडाउन के बाद सोहम शाह अपनी आगामी फ़िल्म 'द बिग बुल' की शूटिंग के लिए सेट पर वापस आ गए हैं। सोहम के लिए यह एक इमोशनल मौक़ा है, क्योंकि वो उसी सेट पर शूटिंग कर रहे हैं, जहां उन्होंने फ़िल्म तुम्बाड के आइकॉनिक दृश्यों की शूटिंग की थी।

सोहम शाह की तुम्बाड भारतीय सिनेमा की सबसे प्रसिद्ध फ़िल्मों में से एक है। निर्माण और बेहतरीन विजुअल अनुभव के लिए इस फ़िल्म को भारतीय इतिहास में सबसे डरावनी फिल्मों में से एक माना जाता है। सोहम ने इस फ़िल्म में मुख्य भूमिका निभाने के साथ आनंद एल राय और आनंद गांधी के साथ मिलकर निर्माण भी किया था। 

सोहम अब मुंबई के नज़दीक भांडुप में उसी सेट पर द बिग बुल की शूटिंग कर रहे हैं, जहां उन्होंने तुम्बाड के लिए हस्तर के दृश्यों शूट किये थे। सोहम शाह ने सोशल मीडिया पर साझा करते हुए कहा, "सेट पर वापस आकर कितना अच्छा लगता है और शूट करने के लिए हम भांडुप में उसी सेट पर हैं, जहां हमने #Tumbbad के लिए शूट किया है। इसी सेट पर हमने हस्तर वाले सारे सीन शूट किए थे। कई यादें हैं इस जगह की।''

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Feels so good to be back on set, and to top it off we're on the same set in bhandup where we shot for #Tumbbad, iss set pe humne hastar walle saare scene shoot kiye the. Itne memories hai iss jaga pe.... I'm glad I got to come here one my 1st day back

A post shared by Sohum Shah (@shah_sohum) on

'द बिग बुल' में अपने किरदार को लेकर सोहम ने खुलासा किया था कि उन्होंने अपनी भूमिका के लिए काफ़ी शोध और तैयारी की है, क्योंकि फ़िल्म में उन्हें एक ऐसे अवतार में पेश किया गया है, जिसे उन्होंने पहले कभी नहीं निभाया। इस क्राइम ड्रामा में अभिषेक बच्चन लीड रोल में हैं और इसका निर्देशन कूकी गुलाटी ने कर रहे हैं।

द बिग बुल की कहानी स्टॉक ब्रोकर हर्षद मेहता और स्कैम पर आधारित है। इसका निर्माण अजय देवगन कर रहे हैं। इलियाना डिक्रूज़ फीमेल लीड में हैं। निकिता दत्ता, वरुण शर्मा, चंकी पांडेय और कुमुद मिश्रा भी अहम किरदारों में नज़र आएंगे। फ़िल्म डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर आ रही है।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप