नई दिल्ली, जेएनएन। Abhay Season 2: कुणाल खेमू साल 2019 में आई वेब सीरीज़ 'अभय' का हिस्सा बने। ज़ी-5 की ओरिजिनल वेब सीरीज़ में वह पुलिस वाले के किरदार में नज़र आए। इस वेब सीरीज़ की सफलता के बाद अब मेकर्स नया सीज़न लाने को तैयार हैं। इस बात की घोषणा ज़ी-5 ने यूट्यूब पर वीडियो जारी करते हुए किया है। इस वीडियो में पुराने फुटेज़ दिखाए गए हैं। 

ज़ी-5 के जारी वीडियो में पुराने सीज़न का एक किस्म से रीकैप दिखाया गया है। वीडियों में दिखाया गया है कि अभय( कुणाल खेमू) नाम का पुलिस ऑफ़िसर किसी केस सुलझाने में जुटा है। लेकिन मामला इतना भी आसान नहीं है। वह कुछ बच्चों की जान बचा रहा है। गौरतलब है कि वेब सीरीज़ में कुणाल खेमू के अलावा दीपक तिजोरी और रितुराज सिंह जैसे भी एक्टर मौजूद हैं। इसका पहला सीज़न ज़ी-5 पर उपलब्ध है।

'अभय' के नए सीज़न को लेकर भी अपडेट हैं। इस बार स्टार कास्ट कुछ बदली-बदली है। साल 2018 में साउथ एशिया की सुपर मॉडल बनने वाली रिचा सिन्हा इस वेब सीरीज़ के साथ जुड़ गई हैं। वह सीरीज़ में लीड रोल में नज़र आने वाली हैं। वहीं, iwmbuzz.com के मुताबिक, टीवी एक्टर शक्ति आनंद भी इस सीरीज़ से जुड़ गए हैं। ऐसे में फैंस सीज़न 2 में काफी कुछ नया देखने को मिल सकता है।

कोरोना वायरस की वजह से वक्त काफी लोग क्वारंटाइन हैं। ऐसे में अगर ज़ी-5 इस सीरीज़ को जल्द रिलीज़ करता है, तो इसका फायदा प्लेटफॉर्म को मिलेगा। वहीं, दर्शकों को भी ऐसी ही किसी वेब सीरीज़ का इंतज़ार है। 

वहीं, अगर बात कुणाल खेमू की करें, तो वह हाल ही में रिलीज़ हुई फ़िल्म 'मलंग' में नज़र आए थे। इस फ़िल्म उन्होंने आदित्य रॉय कपूर और अनिल कपूर के साथ स्क्रीन शेयर किया था। इसके अलावा ख़बर है कि हॉरर कॉमेडी फ़िल्म 'गो गोवा गॉन' का सीक्वल की तैयारी शुरू हो गई है। इस फ़िल्म में दर्शकों को कुणाल खेमू नज़र आएंगे।

Posted By: Rajat Singh

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस