नई दिल्ली, जेएनएन। Abhay 2 Trailer: वेब सीरीज़ की दुनिया में इस वक्त क्राइम थ्रिलर का दौर चल रहा है। सेक्रेड गेम्स के बाद इस बार अमेज़न प्राइम वीडियो की वेब सीरीज़ 'पाताल लोक' को काफी चर्चा मिली। ज़ी-5 के पास भी इस जॉनर की एक वेब सीरीज़ है अभय। कुणाल खेमू स्टारर वेब सीरीज़ अभय का दूसरा सीज़न आने को तैयार है। सीरीज़ का ट्रेलर भी जारी कर दिया गया है। ट्रेलर काफी इंटेंस फीलिंग दे रहा है। 

ट्रेलर में क्या है? 

ट्रेलर में एक क्रिमिनल है, जो अपना नाम नहीं बता रहा है। उसकी डिमांड पर इंस्पेक्टर अभय उससे मिलने आता है। अभय के सामने वह 12 घंटे का शर्त रखता है। कुछ केस सुलझाने के लिए मजबूर करता है। वह अभय के सामने शर्त रखता है कि एक केस बदले वह एक बच्चे को छोड़ देगा। इसके कुछ और ख़तरनाक हत्यारें हैं। एक जो लोगों का सर काटकर अपने पास रखता है। एक महिला जिसे पुरुषों से नफरत है और लस्ट के सहारे लोगों की हत्या करती है। अब इन तीन कमाल के क्रिमिनल के बीच इंस्पेक्टर अभय प्रताप सिंह फंस चुका है। क्या वह इस केस को सुलझा पता है। इसको जानने के लिए आपको वेब सीरीज़ देखनी होगी। 

स्टार कास्ट एंड रिलीज़ डेट

कुणाल खेमू स्टारर इस वेब सीरीज़ पहला क्रिमिनल का किरदार राम कपूर निभा रहे हैं। राम कपूर अपने कई टीवी शोज़ के लिए फेमस रहे हैं। राम कपूर ट्रेलर में अपने किरदार से काफी आकर्षित कर रहे हैं। वहीं, राम कपूर के अलावा चंकी पांडे भी एक क्रिमिनल के रूप में नज़र आ रहे हैं। उनका लुक भी काफी जबरदस्त दिख रहा है। इनके अलावा आशा नेगी, निधी सिंह, बदिता बेग, इंद्रनील सेनगुप्ता और अशीम वर्धान जैसे भी एक्टर भी दिखेंगे। वेब सीरीज़ को केन घोष ने निर्देशित किया है। केन घोस इससे एक्सएक्सएक्स और हक से जैसी वेब सीरीज़ को निर्देशित कर चुके हैं। 

इसे भी देखिए- बिपाशा बसु अपने पति करण ग्रोवर के साथ डिजिटल स्क्रीन पर आएंगी नज़र, देखें ट्रेलर

वेब सीरीज़ को 14 अगस्त को रिलीज़ किया जा रहा है। इस दिन ही एमएक्स प्लेयर की वेब सीरीज़ डेंजर्स रिलीज़ हो रही हैं, जिसमें बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर एक साथ दिखें। इसके अलावा 12 अगस्त को नेटफ्लिक्स की फ़िल्म गुंजन सक्सेना रिलीज़ हो रही है। ऐसे में फैंस को अच्छी टक्कर देखने को मिलेगी। 

Photo Credit- Kunal Khemmu Instagram

Posted By: Rajat Singh

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस