नई दिल्ली, जेएनएन। अभिनेता चंकी पांडेय ने भी ओटीटी की राह पकड़ ली है। ज़ी5 की थ्रिलर वेब सीरीज़ के दूसरे सीज़न से चंकी डिजिटल दुनिया में एंट्री ले रहे हैं। इस सीरीज़ में लीड रोल कुणाल खेमू निभा रहे हैं, जो एक इनवेस्टिगेशन ऑफ़िसर का है। चंकी पांडेय अपने करियर की इस पारी में नेगेटिव किरदारों को एंजॉय कर रहे हैं।

चंकी पांडेय ने अपने किरदार के इंट्रोडक्शन को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा- मिलते हैं 14 अगस्त को अभय सीज़न 2 के साथ। चंकी पांडेय पिछले कुछ सालों से पर्दे पर कॉमिक अदाज़ में नज़र आते रहे हैं। उन्होंने हाउसफुल सीरीज़ में आख़िरी पास्ता का कॉमिक किरदार निभाकर ख़ूब तालियां बटोरीं, मगर बेगम जान से उनका नेगेटिव किरदार पहली बार दर्शकों के सामने आया, जिसे काफ़ी सराहना मिली। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Milte hai 14 August ko Abhay Season 2 ke saath. #TheRoadToJustice #AbhayOnZEE5 #IndependenceDay @khemster2 @kenghosh19 @iamramkapoor @zee5premium @geetanjali_mishra_official

A post shared by Chunky Panday (@chunkypanday) on

चंकी पांडेय ने अपने डिजिटल डेब्यू को लेकर एक स्टेटमेंट में कहा- मेरे लिए यह किरदार काफ़ी एक्साइटिंग था। यह मेरा डिजिटल डेब्यू भी है और पहले ऐसा किरदार नहीं निभाया। मेरा किरदार दिखने में बिल्कुल साधारण है, लेकिन अपनी कैनिबल इंस्टिक्ट के लिए कुछ भी कर सकता है। वाकई, लुक्स धोखा दे सकते हैं। इस शो के ज़रिए क्रूर आपराधिक कहानियां देखने को मिलेंगी। इसे देखकर यकीनन आप सिहर उठेंगे। 

चंकी पांडेय ने अस्सी और नब्बे के दशक में कई फ़िल्मों में लीड और पैरेलल लीड रोल निभाये थे। उन्होंने गोविंदा के साथ आंखें जैसी सुपर हिट फ़िल्म में काम किया था। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Hone wala hai insaan ke andar ka haivan benakaab, iss 14 August Abhay season 2 ke saath. #TheRoadToJustice #AbhayOnZEE5 @zee5premium @kenghosh19 @iamramkapoor @chunkypanday

A post shared by Kunal Kemmu (@khemster2) on

अक्षय को केन घोष ने निर्देशित किया है। यह एक इनवेस्टिगेटिव अफ़सर के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपराधियों की मनोदशा समझता है। उसके अपने भी कुछ राज़ हैं, जिनकी वजह से केस अधिक चुनौतीपूर्ण बन जाता है।

कुणाल ने प्रोमो शेयर करके लिखा- होने वाला है इंसान के अंदर का हैवान बेनकाब। इस 14 अगस्त अभय सीज़न 2 के साथ। कुणाल खेमू की फ़िल्म लूटकेस भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ हो रही है। फ़िल्म डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर आएगी। 

kumbh-mela-2021

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप