Move to Jagran APP

Aashram Web Series: इस दिन रिलीज होगा बॉबी देओल की वेबसीरीज का दूसरा पार्ट, आज हो गई घोषणा

Aashram Web Series बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल स्टारर वेबसीरीज आश्रम का दूसरा पार्ट आने वाला है। पहले पार्ट की सफलता के बाद अब प्रकाश झा ने दूसरे एडिशन का भी ऐलान कर दिया है। अब कंफर्म हो गया है कि दूसरा सीजन भी जल्द आने वाला है।

By Mohit PareekEdited By: Published: Sat, 17 Oct 2020 12:53 PM (IST)Updated: Sun, 18 Oct 2020 07:47 AM (IST)
Aashram Web Series: इस दिन रिलीज होगा बॉबी देओल की वेबसीरीज का दूसरा पार्ट, आज हो गई घोषणा
Aashram Part 2 Poster (फोटो साभार- तरण आदर्श ट्विटर अकाउंट)

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल स्टारर वेबसीरीज 'आश्रम' का दूसरा पार्ट आने वाला है। हाल ही में रिलीज हुई 'आश्रम' ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया था और व्यूवरशिप के मामले में कई रिकॉर्ड तोड़ दिए। पहले पार्ट की सफलता के बाद अब प्रकाश झा ने दूसरे एडिशन का भी ऐलान कर दिया है। अब कंफर्म हो गया है कि दूसरा सीजन भी जल्द आने वाला है।

loksabha election banner

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इसकी जानकारी दी है। तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताया, '11 नवंबर से स्ट्रीमिंग होने वाली है। प्रकाश झा ने आश्रम वेबसीरीज के दूसरे सीजन की घोषणा की है। इसका नाम होगा 'आश्रम चैप्टर2: द डार्कसाइड।' बता दें कि इसकी स्ट्रीमिंग भी मैक्स प्लेयर पर की जाएगी और दिवाली से पहले इसकी स्ट्रीमिंग कर दी जाएगी। अभी तक इसके एपिसोड को लेकर कोई जानकारी शेयर नहीं की गई है।

बता दें कि प्रकाश झा के निर्देशन में बनी एमएक्स प्लेयर की वेब सीरीज़ 'आश्रम' में बॉबी देओल, बाबा निराला काशीपुर वाले के किरदार में नज़र आए। यह वेब सीरीज 8 एपिसोड की है, जिसे काफी पसंद किया गया। हालांकि, इसके बावजूद कहानी पूरी नहीं हो सकी और पहले पार्ट में सिर्फ भूमिका बनाकर छोड़ दिया गया है। अब दूसरे पार्ट में इसके आगे की कहानी दिखाई जाएगी। पहले वाला सीजन 28 अगस्त को रिलीज हुआ था।

कैसी है कहानी?

पहले सीजन के लिए कहा गया था कि दो हफ़्तों में सीरीज़ को 200 मिलियन यानि 20 करोड़ से अधिक बार स्ट्रीम किया जा चुका था, यानी लगभग इतने लोग इस सीरीज़ को देख चुके थे। आश्रम की कहानी एक ढोंगी बाबा निराला के आश्रम के इर्द-गिर्द घूमती है। बाबा के भक्तों की एक विशाल फौज है, जो उन पर आंख बंद करके भरोसा करती है। बॉबी बाबा के रोल में हैं। दर्शन कुमार ने पुलिस अधिकारी का किरदार निभाया है, जो बाबा के आश्रम में निकले नरकंकालों और शवों की घटना की जांच कर रहा है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.