नई दिल्ली, जेएनएन। Aashram Chapter 2 Trailer: एमएक्स प्लेयर की वेब सीरीज़ आश्रम को ख़ूब व्यूज़ मिले हैं। बॉबी देओल स्टारर इस वेब सीरीज़ के पहले सीज़न की चर्चा भी ख़ूब हुई। अब इसका दूसरा सीज़न आने को भी तैयार है। कुछ महीनों के अंतराल पर जारी हो रहे सीज़न का ट्रेलर भी जारी कर दिया गया है। दूसरे सीज़न में 'बाबा निराला काशीपुर वाला' का काला पक्ष दिखाया जाने वाला है।

ट्रेलर में क्या है?

पिछले सीज़न की कहानी का अंत ऐसे मोड़ पर हुआ था, जहां से बाबा की पोल खुलनी शुरू हो जाती है। ट्रेलर में इसके आगे की कहानी दिखाई गई है। बाबा अपने ही जाल में फंसता दिख रहा है। प्यार और लस्ट के चक्कर में वह आश्रम में बदलाव करने लगाता है। ऐसे में पुराने और सहयोगियों से भी आपसी झगड़े होने लगते हैं। वहीं, लड्डू में ड्रग्स के इस्तेमाल की वज़ह से बात बाहर भी फेल रही है। पुलिस के अलावा कुछ और भी लोग सामने आ रहे हैं। कुछ बड़ी एजेंसियां बाबा के आश्रम को साफ़ करने में लगी हैं। वहीं, बाबा के सामने उनके राजनीतिक दुश्मन भी खड़े हैं। क्या बाबा को काले कारनामों की सजा मिलती है, यह जानने के लिए वेब सीरीज़ के रिलीज़ का इंतज़ार करना होगा।

स्टार कास्ट और रिलीज़ डेट

एमएक्स प्लेयर की वेब सीरीज़ को 11 नवंबर को जारी किया जाएगा। इसका निर्देशन अपहरण, आरक्षण और गंगाजल जैसी फ़िल्म बनाने वाले प्रकाश झा ने किया है। बॉबी देओल बाबा की भूमिका निभा रहे हैं। इसके अलावा चंदन राय सान्याल, आदिति पोहंकर, तुषार पांडेय, दर्शन कुमार, अनुप्रिया गोयनका, विक्रम कोचर और अनील रस्तोगी जैसे एक्टर अहम भूमिका में हैं। हालांकि, रिलीज़ से पहले वेब सीरीज़ को सोशल मीडिया पर आलोचना झेलनी पड़ रही है। कुछ लोगों का कहना है कि यह धर्मविशेष की आस्था को ठेस पहुंचा रही है।  

kumbh-mela-2021

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप