Move to Jagran APP

A Suitable Boy Hindi Trailer Exclusive: रिलीज होने से पहले ही यहां देखें सीरीज का हिंदी ट्रेलर!

A Suitable Boy Hindi Trailer Exclusive नेटफ्लिक्स ने फिल्म निर्देशक मीरा नायर की फिल्म ए सूटेबल बॉय का हिंदी ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने में अभी वक्त है लेकिन जागरण के प्लेटफॉर्म पर ट्रेलर आपको पहले ही देखने को मिल रहा है।

By Mohit PareekEdited By: Published: Tue, 20 Oct 2020 10:06 AM (IST)Updated: Tue, 20 Oct 2020 10:08 AM (IST)
A Suitable Boy Hindi Trailer Exclusive: रिलीज होने से पहले ही यहां देखें सीरीज का हिंदी ट्रेलर!
A Suitable Boy Hindi Trailer: सीरीज पोस्टर

नई दिल्ली, जेएनएन। नेटफ्लिक्स ने फिल्म निर्देशक मीरा नायर की वेबसीरीज 'ए सूटेबल बॉय' का हिंदी ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। विक्रम सेठ की बेस्टसेलिंग बुक 'ए सूटेबल बॉय' पर आधारित यह सीरीज हिंदी दर्शकों के लिए भी उपलब्ध होगी। सीरीज का ट्रेलर रिलीज होने में अभी वक्त है, लेकिन जागरण के प्लेटफॉर्म पर ट्रेलर आपको पहले ही देखने को मिल रहा है। वैसे सोशल मीडिया पर यह ट्रेलर कुछ देर बार रिलीज होने वाला है। आप सिर्फ इस लिंक पर ट्रेलर को सबसे पहले देख सकते हैं।

loksabha election banner

यूके और आयरलैंड में बीबीसी की ओर से एयर किए जाने के बाद अब सीरीज ग्लोबल रिलीज के लिए तैयार है। इसे 23 अक्टूबर को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम किया जाएगा। मिनी सीरीज की कहानी साल 1951 के उस दौर की है, जब भारत को आजाद हुए कुछ ही साल हुए थे। सीरीज कई हिस्सों में बंटी हुई है। इसकी कहानी एक साहित्य की स्टूडेंट लता और उसकी मां को लेकर है, जो उसकी शादी के लिए लड़का ढूंढ रही है। अपने परिवार के प्रति ज़िम्मेदारियों और रोमांस की उत्सुकता के बीच लता भावनाओं के ऐसे सफ़र पर निकलती है, जहां दिलों के जुड़ने के साथ टूटने की चुभन भी है। उसकी ज़िंदगी में तीन पुरुष आते हैं, जो उसका दिल जीतने की कोशिश करते हैं। लता के किरदार में एक्ट्रेस तान्या मनिकतला नज़र आने वाली हैं।

वहीं, सीरीज में ईशान खट्टर और तब्बू की केमिस्ट्री सभी का ध्यान आकर्षित कर रही है। इसमें ईशान 'मान कपूर' का किरदार निभा रहे हैं, जिसका अफेयर सईदा बाई से है। सईदा बाई का किरदार तब्बू निभा रही हैं, जो शहर की मशहूर गायिका हैं और महफिलों में गाती रहती हैं। इस कहानी में मान कपूर भी एक अहम किरदार है, जिसकी रोमांटिक रिलेशनशिप उसके पिता का राजनीतिक करियर ख़तरे में डाल देता है। दरअसल, सीरीज में दिखाया गया है कि लता और मान के साथ भारत का आने वाला कल भी बदल रहा है।

सीरीज में तब्बू, ईशान खट्टर, तान्या मानिकतला, राम कपूर, विनय पाठक, विजय वर्मा, विजय राज़, शाहना गोस्वामी, रणवीर शौरी, रसिका दुगल, रणदीप हुड्डा, शुभम सराफ, मिखाइल सेन, दानिश रज़वी, माहिरा कक्कड़, नमित दास, मनोज पाहवा, आमिर बशीर, विवान शाह जैसे दिग्गज कलाकार नजर आने वाले हैं। अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रशंसित मीरा नायर के निर्देशन में बनी सीरीज़ को हिंदी में भी अच्छा रेस्पॉन्स मिलने की उम्मीद है। इस सीरीज की निर्देशक और एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर दोनों ही मीरा नायर हैं। वहीं, ज़ीप्लेक्स की खाली-पीली के बाद ईशान ख़ट्टर एक बार फिर डिजिटल प्लेटफॉर्म पर अपना दम-ख़म दिखाते नज़र आएंगे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.