Move to Jagran APP

The Family Man: मनोज बाजपेयी की 'द फैमिली मैन' देखने के लिए मजबूर कर देंगी ये 5 वजहें

मनोज बाजपेयी की आने वाली वेबसीरीज़ द फैमिली मैन को देखने के कई कारण हो सकते हैं। ऐसे ही पांच कारण हम आपको बता रहे हैं।

By Rajat SinghEdited By: Published: Mon, 16 Sep 2019 01:11 PM (IST)Updated: Mon, 16 Sep 2019 01:20 PM (IST)
The Family Man: मनोज बाजपेयी की 'द फैमिली मैन' देखने के लिए मजबूर कर देंगी ये 5 वजहें
The Family Man: मनोज बाजपेयी की 'द फैमिली मैन' देखने के लिए मजबूर कर देंगी ये 5 वजहें

नई दिल्ली, जेएनएन।  इस वीकेंड आपको कुछ बेहतरीन देखने को मिल सकता है। मनोज बाजपेयी की आने वाली वेब सीरीज़ द फैमिली मैन से एक्शन, कॉमेडी और शानदार परफॉर्मेंस की फुल डोज़ मिलने की उम्मीद है। 20 सितंबर, 2019 को रिलीज़ हो रही इस वेब सीरीज़ के पांच ऐसे प्वाइंट हैं, जो वेब सीरीज़ फैंस को इसे देखने के लिए मजबूर कर सकते हैं। इसका ट्रेलर भी देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि इसमें कुछ खास है। कुछ बातें ट्रेलर देखकर ही समझ में आ जाती हैं। आइए जानते हैं...

loksabha election banner

1. मनोज बाजपेयी- इस वेब सीरीज़ की सबसे बड़ी यूएसपी मनोज बाजपेयी ही हैं। इस वेब सीरीज़ के जरिए वह अपना डिजिटल डेब्यू कर रहे हैं। मनोज ने अभी तक कई शानदार किरदार निभा चुके हैं, ऐसे में उन्हें देखना एक सुखद अनुभव हो सकता है।

2.सीरीज़ की कहानी- इस वेबसीरीज़ की कहानी इसके टाइटल से ही समझ में आ जाती है। यह मिडिल क्लास आदमी की कहानी है। ट्रेलर देखकर उसकी समस्याएं भी साफ नज़र आती हैं। मतलब यह है कि इसका हीरो कोई आसमान से नहीं टपका है, वह एक साधारण आदमी है। कहानी का रियलिस्टिक प्लॉट इसे देखने के लिए आकर्षित कर रहा है।

3.एक्शन- मनोज बाजपेयी अक्सर एक्शन करते नज़र नहीं आते हैं। इस वेब सीरीज़ में एक्शन भी दिखाया गया है। मनोज को बतौर एक्शन हीरो देखने भी मजा आ सकता है। वहीं, अगर आपको एक्शन पसंद है, तो यह आप के लिए 'चेरी ऑन टॉप' है।

4.कॉमेडी- ट्रेलर देखकर लगता है कि वेबन सीरीज़ में जबरदस्त कॉमेडी होने वाली है। यह कॉमेडी कहीं ऊपर से नहीं थोपी गई है, बल्कि किरदारों की परिस्थितियों से ऊभर रही है। जैसे कि मनोज का ऑफिस और घर के बीच में फंसे होना और उसे पैदा होने वाला ह्यूमर।

5. डायलॉग्स- अगर आप भी देसी डायलॉग्स के फैन हैं, तो यह सीरीज़ आपको मजा दे सकती है। एक डायलॉग्स ट्रेलर में भी सुनने को मिलता है, जब मनोज स्कूटी से किसी का पीछा कर रहे होते हैं और कहते हैं 'भाग तुड़तुड़ी के.... कहां तक भागेगा।'

Photo Credit- Amazon Prime Video

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.