Move to Jagran APP

Kapil Sharma: सुनील ग्रोवर संग झगड़े से लेकर कृष्णा-भारती के शो छोड़ने तक, कपिल ने इन विवादों पर तोड़ी चुप्पी

Zwigato Actor Kapil Sharma Breaks Silence On Rivalry With Co-stars कपिल शर्मा को लेकर उनके को-स्टार संग अनबन की खबर कई बार सुनने को मिल चुकी है। कॉमेडियन ने अब अपने एक हालिया इंटरव्यू में इन झगड़ों पर बात की है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraPublished: Fri, 17 Mar 2023 04:38 PM (IST)Updated: Fri, 17 Mar 2023 04:38 PM (IST)
Kapil Sharma: सुनील ग्रोवर संग झगड़े से लेकर कृष्णा-भारती के शो छोड़ने तक, कपिल ने इन विवादों पर तोड़ी चुप्पी
Zwigato Actor Kapil Sharma Breaks Silence On Rivalry With Co-stars, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Zwigato Actor Kapil Sharma Breaks Silence On Rivalry With Co-stars: कॉमेडी किंग कपिल शर्मा अपनी फिल्म ज्विगाटों को लेकर लाइमलाइट में बने हुए हैं। फिल्म 17 मार्च को रिलीज कर दी गई है। इस बीच कॉमेडियन ने खुद से जुड़े कई विवादों पर चुप्पी तोड़ी।  

loksabha election banner

कपिल पर लगे झगड़ा करने के आरोप

कपिल शर्मा पर अब तक कई बार आरोप लगे हैं कि द कपिल शर्मा शो के एक्टर्स उनकी वजह से शो छोड़कर चले गए हैं। इनमें सुनील ग्रोवर, कृष्णा अभिषेक, भारती सिंह, उपासना सिंह और अली असगर जैसे बड़े सेलिब्रिटीज का नाम शामिल है।

कपिल को थी गुस्से की प्रॉब्लम

कपिल शर्मा ने एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में इन सभी एक्टर्स संग अपने रिश्ते पर बात की। कपिल ने कहा कि उनके अंदर किसी को लेकर कभी भी असुरक्षा की भावना नहीं आई। उन्होंने यह भी स्वीकार किया उन्हें जल्दी गुस्सा आने की प्रॉब्लम थी, लेकिन उन्होंने इसपर काम किया। उन्होंने कहा कि वो गुस्सैल इसलिए थे क्योंकि वो जहां से आते वहां उन्होंने ऐसा ही मौहाल देखा है।

सुनील ग्रोवर संग झगड़े की बात कबूली

जब कपिल शर्मा से उनके को-स्टार्स संग झगड़े और शो छोड़कर जाने की बात पूछी गई तो उन्होंने कहा, "इनसे पूछिए ये क्यों नहीं रुके, मैं तो अपनी ही जगह पर हूं। मैंने सुनील (ग्रोवर) के साथ लड़ाई की थी, ठीक है। भारती सिंह अगर आप इंस्टाग्राम पर देखते हैं तो हम साथ में बैठते हैं। भारती ने अपना प्रोडक्शन हाउस शुरू किया है। वो अपना काम खुद कर रही हैं और बहुत बिजी हैं।"

कृष्णा के लिए कपिल ने कही ये बात

झगड़े की बात करते हुए कॉमेडियन आगे कहा, "ऐसा नहीं है कि जो चले गए हैं, वे मुझसे लड़े हैं। उपासना सिंह फिल्मों में बहुत अच्छा काम कर रही हैं। कुछ दिन पहले ही हमने बात की है। कृष्णा एक अच्छा दोस्त है। इसलिए सुनील को छोड़कर आप सभी को एक ही कैटेगरी में नहीं रख सकते।"

View this post on Instagram

A post shared by Rajiv (@rajivthakur007)

इस वजह से कृष्णा ने बनाई दूरी

कपिल शर्मा ने ये भी खुलासा किया कि अब वो शो के प्रोड्यूसर नहीं हैं, इसलिए अगर को कॉन्ट्रैक्ट के कारण शो छोड़ता है तो इसमें उनकी कोई भूमिका नहीं होती। कॉमेडियन ने कहा, "मुझे कभी नहीं लगता कि मेरे बराबर आके खड़ा है कोई। मैं इस बात की कभी टेंशन नहीं ली। जब आप एक शो को प्रोड्यूस करते हैं, तो आपको 10 चीजों पर ध्यान देना होता है। लेकिन अब मैं इससे मुक्त हूं, मैं प्रोड्यूस नहीं कर रहा हूं। चैनल के साथ मेरा सीधा कॉन्ट्रैक्ट है। और वे इसे करते हैं।"

मैं कृष्णा से सवाल नहीं कर सकता

उन्होंने आगे कहा, "अगर चैनल के साथ किसी की बैठती है तो ठीक है। मैं कृष्णा से प्यार करता हूं, लेकिन मुझे नहीं पता कि उनके कॉन्ट्रैक्ट में क्या दिक्कत थी। मैं नहीं पूछ सकता, क्योंकि मैं नहीं कह सकता कि आप अपनी फीस कम कर लो। मेरा मतलब नहीं बनता ना।"

View this post on Instagram

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.