Move to Jagran APP

Zomato India डिलीवरी ब्वॉय का अब काम्या पंजाबी ने भी किया समर्थन, एक्ट्रेस ने कहा, 'आंखें सब कहती हैं ...'

कई सितारों जोमेटो डिलीवरी ब्वॉय कामराज के समर्थन में खड़े हो गए हैं। टीवी अभिनेत्री काम्या पंजाबी ने भी कामराज का समर्थन किया है। उन्होंने डिलीवरी ब्वॉय की तस्वीर देखकर कहा कि उसकी आंखों में मासूमियत साफ नजर आती है।

By Anand KashyapEdited By: Published: Mon, 15 Mar 2021 04:04 PM (IST)Updated: Mon, 15 Mar 2021 04:04 PM (IST)
Zomato India डिलीवरी ब्वॉय का अब काम्या पंजाबी ने भी किया समर्थन, एक्ट्रेस ने कहा, 'आंखें सब कहती हैं ...'
टीवी अभिनेत्री काम्या पंजाबी और जोमेटो डिलीवरी ब्वॉय कामराज, सोशल मीडिया : @khushbookadri/panjabikamya

नई दिल्ली, जेएनएन। ऑनलाइन खाना ऑर्डर करने वाली एप जोमेटो (Zomato) के डिलीवरी ब्वॉय का मामला इन दिनों काफी सुर्खियों में है। हाल ही में बेंगलुरु में एक महिला ने डिलीवरी ब्वॉय कामराज पर मारपीट करने का आरोप लगाया है। महिला का आरोप है कि जोमेटो पर दिए ऑर्डर को रद्द करने पर डिलीवरी ब्वॉय ने उसके साथ बदतमीजी और मारपीट भी की, जिसकी वजह से महिला की नाक की हड्डी टूट गई है।

loksabha election banner

दूसरी ओर डिलीवरी ब्वॉय कामराज ने अपनी सफाई देते हुए कहा है कि उसने खुद को बचाया और गलती से महिला का हाथ खुद उसकी नाक पर लग गया जिसके चलते उसकी नाक से खून बहने लगा था। पीड़ित महिला का नाम हितेशा चंद्रानी है। कामराज और हितेशा चंद्रानी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। वहीं इस पूरे मामले में कई सोशल मीडिया यूजर्स और फिल्मी सितारे अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

कई सितारों जोमेटो डिलीवरी ब्वॉय कामराज के समर्थन में खड़े हो गए हैं। टीवी अभिनेत्री काम्या पंजाबी ने भी कामराज का समर्थन किया है। उन्होंने डिलीवरी ब्वॉय की तस्वीर देखकर कहा कि उसकी आंखों में मासूमियत साफ नजर आती है। यह बात काम्या पंजाबी ने अपने सोशल मीडिया पर कही है। उन्होंने अपने फैन के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा, 'आंखें सब कहती हैं ... मुझे लगता है कि जोमेटो डिलीवरी ब्वॉय कामराज निर्दोष है। मुझे उम्मीद है कि उसे जोमेटो से न्याय मिलेगा। कृपया उसे अपनी नौकरी खोने न दें।'

सोशल मीडिया पर काम्या पंजाबी का डिलीवरी ब्वॉय कामराज के लिए किया यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। अभिनेत्री के कई फैंस उनके ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वहीं काम्या पंजाबी से पहले बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने भी कामराज का समर्थन किया था। उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा था, 'जोमेटो इंडिया- कृपया सच की जांच करें और सार्वजनिक रूप से रिपोर्ट करें। अगर सज्जन मासूस है (और मेरा मानना है कि वह है), कृपया हमें सवाल में महिला को दंडित करने में मदद करें। यह अमानवीय, शर्मनाक और दिल दहला देने वाला है .. कृपया मुझे बताएं कि मैं कैसे मदद कर सकता हूं।'

गौरतलब है कि बेंगलुरु में ऑर्डर कैंसिल करने पर महिला पर हमला करने वाले डिलीवरी ब्वॉय को गिरफ्तार कर लिया है। बेंगलुरु DCP ने इसकी पुष्टि की है। यह घटना मंगलवार रात की है। मॉडल और मेकअप आर्टिस्ट हितेशा चंद्रानी को मंगलवार को बहुत बुरे अनुभव से गुजरना पड़ा। खाना मंगवाने के लिए Zomato पर दिए ऑर्डर को रद कराने के बदले उन्हें बदतमीजी झेलनी पड़ी और चेहरे पर घूंसा खाना पड़ गया। इसके चलते हितेशा की नाक की हड्डी टूट गई है।

हितेशा ने जोमेटो की साइट पर जाकर दोपहर के खाने का ऑर्डर दिया था। जब खाना आने में देर हुई तो उन्होंने साइट के कस्टमर केयर पर जाकर उससे देरी के चलते ऑर्डर कैंसिल करने के लिए कहा। इसी बातचीत के दौरान ही जोमेटो का डिलीवरी ब्वॉय कामराज वहां आ गया। हितेशा ने जब उससे खाना वापस ले जाने के लिए कहा, तो वह भड़क उठा। कहा, वह क्या गुलाम है जो इस तरह बेवजह दौड़भाग करेगा। मॉडल ने जब अपने फ्लैट का दरवाजा बंद करना चाहा तो कामराज धक्का देकर भीतर घुस आया। उसने खाने का पैकेट वापस ले जाने से इन्कार कर दिया। थोड़ी हील-हुज्जत के बाद कामराज ने हितेशा के चेहरे पर घूंसा जड़ दिया। जब हितेशा चिल्लाईं तो कामराज भाग खड़ा हुआ।

बाद में हितेशा ने आपबीती बताता अपना वीडियो ट्विटर और इंस्टाग्राम पर डाल दिया।कुछ ही देर में यह वीडियो साइट्स पर वायरल हो गया। वीडियो में हितेशा ने बताया कि डिलीवरी ब्वॉय के हमले में उनके नाक की हड्डी में फ्रैक्चर हो गया है और नाक से रह-रहकर खून बह रहा है। जोमेटो ने कहा है कि वह मामले की पुलिस जांच में सहयोग कर रहा है। साथ ही पीडि़त महिला को चिकित्सकीय सहायता के लिए कार्य कर रहा है। जोमेटो ने हितेशा को अपने साथ हुई घटना के बारे में बताने के लिए आभार जताया है।

वहीं महिला के सभी आरोपों का डिलीवरी ब्वॉय कामराज ने खंडन किया है। उसने कहा है कि जल्द ही सच सामने आएगा। न्यूज एजेंसी एएनआई की खबर के अनुसार कामराज ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों पर सफाई देते हुए कहा, 'ऑर्डर लेने के बाद महिला ने उसका भुगतान करने से मना कर दिया था, जैसा कि मैं देर से था। वह उसको मुफ्त में लेना चाहती थी। उसने मुझे चप्पलों से मारना शुरू कर दिया। उस समय में खुद को बचा रहा था और मेरे बाएं हाथ ने उसके दाहिने हाथ को छुआ और उसने जो अंगूठी पहनी थी, वह उसकी नाक से टकराई थी और उसमें से खून निकलने लगा था।'

डिलीवरी ब्वॉय ने आगे कहा, 'मैं इसे और अधिक जटिल नहीं बनाना चाहता। सच की जीत होगी। अगर नहीं होती तो मैं इसे कानूनी रूप से लड़ूंगा। मेरे एक मां है, मेरे पिता 15 साल पहले मर गए थे, मैं अपने परिवार में एकमात्र कमाने वाला हूं। मैं जोमेटो में पिछले 26 महीनों से 4.7 रेटिंग के साथ काम कर रहा हूं। इस मामले के पूरा होने तक कंपनी ने मेरी आईडी ब्लॉक कर दी है और मामला सुलझने के बाद उसे वापस लेने का आश्वासन दिया है।'  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.