अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। योग गुरू बन कर दुनिया को सेहत का ज्ञान देने से लेकर करोड़ो का कारोबार चलाने वाली संस्था के स्वामी बन चुके बाबा रामदेव का जीवन हो, बैटल ऑफ़ सारागढ़ी, राम कपूर की कॉमेडी हो या सनी लियोनी का एडवेंचर।

ये सब कुछ अब एक नए चैनल पर देखा जा सकेगा। छोटे परदे पर डिस्कवरी जीत नाम से एक नए चैनल की शुरुआत हुई है। इसका सबसे बड़ा आकर्षण योग गुरु राम देव के जीवन पर बना सीरियल है। शो में रामदेव की ज़िंदगी की कई अनसुनी कहानियां दिखाई जायेंगी। शो में रामदेव का किरदार क्रांति प्रकाश झा निभा रहे हैं, वहीँ रामदेव का बालपन का किरदार नमन जैन ने किया है। इसी चैनल पर कॉमेडी हाई स्कूल नाम का शो होगा जिसमें आप राम कपूर और पारितोष त्रिपाठी की जुगलबंदी देखेंगे। राम कपूर के इस शो में सलमान खान पहले एपिसोड में आयेंगे। एक ईमानदार पुलिस अफसर की कहानी ‘खान नंबर वन’ भी आएगा।

‘मेरे पापा हीरो हीरा लाल’ सीरियल में बेटी और पिता के बीच की इमोशनल कहानी होगी तो महादेव के रूप में फेमस मोहित रैना स्टारर ‘21 सरफ़रोश’ सारागढ़ी आंदोलन की कहानी होगी। इसकी शूटिंग लद्दाख में की गई है।

 

बड़े परदे पर इस पर फिल्में भी बन रही हैं। सनी लियोनी भी एक शो लेकर आएंगी जिसका नाम ‘मैन वर्सेस वाइल्ड विद सनी लियोनी’ है।

Posted By: Manoj Khadilkar