Move to Jagran APP

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai फेम करण मेहरा की शादीशुदा लाइफ में अनबन? एक्ट्रेस निशा ने बताया सच

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम एक्टर करण मेहरा और निशा रावल को टीवी इंडस्ट्री का सबसे कूल एंड लवली कपल माना जाता है। दोनों के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग देखी जाती हैं फिर चाहें वो ऑनस्क्रीन हो या ऑफस्क्रीन।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Thu, 13 May 2021 11:35 AM (IST)Updated: Thu, 13 May 2021 11:35 AM (IST)
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai फेम करण मेहरा की शादीशुदा लाइफ में अनबन? एक्ट्रेस निशा ने बताया सच
Photo Credit - Karan Mehra Insta Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम एक्टर करण मेहरा और निशा रावल को टीवी इंडस्ट्री का सबसे कूल एंड लवली कपल माना जाता है। दोनों के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग देखी जाती हैं फिर चाहें वो ऑनस्क्रीन हो या ऑफस्क्रीन। लेकिन हाल ही में खबरें आई हैं करण और निशा की शादीशुदा लाइफ में खटपट शुरू हो गई है। खबर के मुताबिक दोनों की 9 साल पुरानी शादीशुदा ज़िंदगी एक मुश्किल वक्त से गुज़र रही है और ऐसा कुछ महीने पहले से ही शुरू हुआ है।

loksabha election banner

पर अनबन की खबरों की बीच अब ख़ुद निशा रावल ने सामने आकर बयान दिया है और इन खबरों को सिरे से खारिज करते हुए महज़ अफवाह बताया है। निशा का कहना है कि इन खबरों में कोई सच्चाई नहीं है। टाइम्स ऑफ इंडिया ने जब करण से इस बारे में जानना चाहा तो उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया लेकिन निशा ने चुप्पी तोड़ते हुए कहा ‘ये सच नहीं है’। इससे पहले वेबसाइट से बातचीत में ही एक सूत्र ने बताया था कि, ‘करण और निशा की शादी को बहुत वक्त हो चुका है। इतने सालों से चीज़ें बहुत अच्छी चल रही थीं, अगर पिछले महीनों को हटा दिया जाए तो। दोनों अपने बीच के मनमुटाव को सुलझाने की कोशिश कर रहे हैं, चीजें जल्दी ठीक हो जाएंगी। फिलहाल ये लोग साथ में वक्त नहीं बिता पा रहे हैं क्योंकि करण पंजाब में शूटिंग में बिज़ी हैं और निशा अपने बेटे साथ मुंबई में।

आपको बता दें कि करण ने टीवी इंडस्ट्री में स्टार प्लस के प्रोग्राम ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ ये अपनी पहचान बनाई थी। इस सीरियल में हिना खान उनके साथ लीड रोल में थीं। ये शो उस दौरा का जबरदस्त शो था जो कई सालों तक चला था। इसके अलावा करण और निशा साथ में नच बलिए 5 में भी नज़र आ चुके हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Karan Mehra (@realkaranmehra)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.