नई दिल्ली, जेएनएन। स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला शो ये हैं मौहब्बतें हमेशा से ही दर्शकों के पसंदीदा शो में से बना हुआ है। बीते कुछ महीनों से शो की शुरुआत में नज़र आ रहे करण पटेल की गैरमौजूदी से पहले ही फैंस काफी निराश थे जिसके बाद अब खबरें आ रही हैं कि शो को जल्द ही हमेशा के लिए बंद कर दिया जाएगा।

आपको बता दें कि शो ये हैं मोहब्बतें में दिव्यांका त्रिपाठी और करण पटेल, इशिता भल्ला और रमन भल्ला का मुख्य किरदार निभाते नज़र आ रहे थे। करण ने बीते महीने कलर्स टीवी के रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी में हिस्सा लिया था जिसके कारण उन्होंने शो से ब्रेक ले लिया था। करण के शो से जाने के बाद उन्हें चैतन्य चौधरी ने रिप्लेस कर दिया था। अब खबरें आ रही हैं कि खतरों के खिला़ड़ी पूरा करने के बाद करण पटेल शो में वापसी करने वाले हैं।

हाल ही में बॉम्बे टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में करण ने कहा, मुझे नहीं पता कि लोगों को ऐसा क्यों लगता है कि मैंने शो छोड़ दिया है, मैं बस अपने दूसरे कामों के कारण शो से थोड़ा दूर था, ये शो हमेशा से ही मेरे करियर और जिंदगी का अहम हिस्सा रहा है। लगातार खबरें आ रही थीं कि शो ये हैं मोहब्बतें 20 दिसम्बर से ऑफएयर होने वाला है मगर अब करण के इस इंटरव्यू से ये साफ है कि शो में अब करण पटेल की वापसी होने जा रही है, ऐसे में शो बंद होने का सवाल ही नहीं उठता है।

यह भी पढ़ें: KBC 11: केबीसी में पूछे गये सवाल के इस ऑप्शन से नाराज दर्शक, मेकर्स को मांगनी पड़ी माफी

इन दिनों शो में चैतन्य चौधरी रमन भल्ला बने दिखाई दे रहे हैं लेकिन शो में जल्द ही एक ऐसा ट्विस्ट आने वाला है जिसमें चैतन्य को हटाकर उनका चेहरा करण को दिया जाएगा। अब देखना काफी दिलचस्प होगा कि कैसे मेकर्स ट्विस्ट से करण को वापस लाते हैं।

Posted By: Ifat Qureshi

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप