Move to Jagran APP

शगुन की वजह से अलग हो जाएंगे रमन और इशिता!

टीवी के मशहूर सीरियल 'ये हैं मोहब्बतें' में जल्द ही लीप लिया जाएगा। खबर है कि लीप के बाद शो की लीड जोड़ी रमन और इशिता अलग हो चुके होंगे। अगर सूत्रों की मानें तो रमन भल्ला की पहली पत्नी शगुन की प्रेग्नेंसी की वजह से पैदा हुई गलतफहमियों के

By Monika SharmaEdited By: Published: Wed, 07 Oct 2015 11:36 AM (IST)Updated: Wed, 07 Oct 2015 11:49 AM (IST)
शगुन की वजह से अलग हो जाएंगे रमन और इशिता!

मुंबई। टीवी के मशहूर सीरियल 'ये हैं मोहब्बतें' में जल्द ही लीप लिया जाएगा। खबर है कि लीप के बाद शो की लीड जोड़ी रमन और इशिता अलग हो चुके होंगे।

loksabha election banner

अरुणाचल प्रदेश में साथ शूटिंग करेंगे शाहिद और सैफ

अगर सूत्रों की मानें तो रमन भल्ला की पहली पत्नी शगुन की प्रेग्नेंसी की वजह से पैदा हुई गलतफहमियों के चलते रमन और इशिता अलग हो जाएंगे।

स्टार प्लस पर आ रहे इस शो में दिखाया जा रहा है कि शगुन प्रेग्नेंट है, जिससे इशिता जलन महसूस करती है। रमन ने इशिता को ये नहीं बताया है कि शगुन सरोगेसी से मां बन रही है, जिससे रमन और इशिता के बीच गलतफहमियां आ जाती हैं।

प्रोडक्शन हाउस के एक सूत्र ने बताया, 'दोनों के बीच झगड़ा अलगाव की वजह बनेगा और उसके बाद से शो में लीप शुरू हो जाएगी। लीप के बाद जब रमन अपने तीसरे बच्चे के साथ रह रहा होगा, तब इशिता को सरोगेसी के बारे में पता चलेगा।'

शो में 10 साल की लीप ली जाएगी।

बीमार निर्देशक की मदद के लिए आगे आए आमिर और रोहित


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.