मुंबई। छोटे परदे के सीरियल ये हैं मोहब्बतें में रमन भल्ला का किरदार निभा रहे करण पटेल इस साल पिता बनने वाले हैं। ख़बर है कि उनकी पत्नी और अभिनेत्री अंकिता भार्गव प्रेग्नेंट हैं। करण और अंकिता ने तीन मई, 2015 में शादी की थी।

बताया जा रहा है कि उनके घर में इस साल नवंबर में नए सदस्य की एंट्री होगी। दोनों ये अब तक इस ख़बर को लोगों से छिपा कर रखा था। हालांकि कुछ समय पहले अंकिता ने अपना परिवार बढ़ाने की बात कही थी। ये उनका पहला बच्चा होगा। अंकिता के मुताबिक करण को बच्चों से बहुत प्यार है और वो बेस्ट पापा साबित होंगे। तीन साल पहले जब करण और अंकिता ने शादी की थी तब लोगों ने कहा था कि ये रिश्ता बहुत दिन नहीं चलेगा क्योंकि करण काफ़ी हाइपर हैं। हालांकि अंकिता ने हमेशा ही अपने पति का समर्थन करते हुए कि वो लगातार सफलता पा रहे हैं और उनमें किसी तरह के असुरक्षा की भावना नहीं है। वो भी इस इंडस्ट्री से दूर नहीं रहेंगी। करण इन दिनों काम के सिलसिले में श्रीलंका में हैं।

पिछले दिनों किसी अज्ञात व्यक्ति ने करण पटेल बन कर एक फ़र्ज़ी सोशल मीडिया एकाउंट बनाया और लोगों को प्रलोभन दिया कि 5000 रूपये में करण पटेल से मुलाकात की जा सकती है। इस पोस्ट में एक बोल्ड शो में लड़कियों को रोल भी दिलवाने का वादा किया गया। फ़र्ज़ी एकाउंट पर एक्टर का एक वीडियो भी अपलोड किया गया। जब करण को इस बारे में ढ़ेर सारे मैसेज और दोस्तों के कॉल आने लगे तब जा कर उन्हें इस बात की जानकारी मिली। करण इन दिनों एकता कपूर के शो में काम कर रहे हैं l ख़बर है कि एकता अपने प्रिय शो ये हैं मोहब्बतें  का स्पिनऑफ लेकर आएंगी , जिसमें दिव्यांका त्रिपाठी और करन पटेल अभिनय कर रहे हैं और दोनों इशिता भल्ला और रमण भल्ला के नाम से फेमस हैं। इस शो का नाम होगा, ये हैं चाहतें। खबर है कि एकता कपूर ने काफी सोच समझ कर शो का नाम तय किया है और जल्द ही वह इसकी घोषणा करेंगी। 

यह भी पढ़ें: फिर लॉक होगा कंप्यूटर, रुकेगी घड़ी की टिक-टिक, और आप बन जाएंगे...करोड़पति

Posted By: Manoj Khadilkar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप