मुंबई। पॉपुलर शो 'ये है मोहब्बतें' के लीड एक्टर रियल लाइफ में बनने जा रहे हैं 'पापा'! ये गुड न्यूज़ उन्होंने खुद अपने सोशल साईट पर एक प्यारी सी तस्वीर के साथ शेयर की है। हम बात कर रहे हैं इस शो में रमन का किरदार निभा रहे करण पटेल की।

जी हां, करण ने कुछ समय पहले ही अपने सोशल अकाउंट पर इस गुड न्यूज़ को अपने फैन्स के साथ शेयर किया है। सभी जानते हैं कि करण और उनकी पत्नी अंकिता रियल लाइफ में पूरे फ़िल्मी है और इसीलिए यह गुड न्यूज़ भी उन्होंने ज़रा फ़िल्मी स्टाइल में साझा की है। दरअसल, करण ने किसी फ़िल्म के पोस्टर की तरह एक तस्वीर शेयर की है जिमसें उन्होंने फ़िल्म का नाम रखा है, 'ये दिवाली होगी बेबी वाली'। इसके साथ करण ने फ़िल्म की रिलीज़ डेट की तरह यह भी बताया है कि डिलीवरी नवम्वर महीने में होगी। आप भी देखिये इस ख़ास पोस्टर को-

यह भी पढ़ें: सलमान खान अगले महीने की इस तारीख़ से टीवी पर दिखायेंगे अपना दम

 

 

 

A lifelong festival begins for @ankzbhargava And Me this November ...! #ConnotWait #Excited #Blessed #MomAndDaddaSoon ....! 🙏🙏 thankyou @shrutitejwaniphotography for the #Dhamakedaar #Photoshoot

A post shared by Karan Patel (@karan9198) on

आपको बता दें कि 3 मई 2015 को करण और अंकिता शादी के बंधन में बंधे थे, इन्होने हाल ही में अपनी शादी की तीसरी सालगिरह मनाई थी। दोनों ही कलाकार हैं मगर, बहुत कम लोग जानते हैं कि इनकी शादी अरेंज मैरिज थी। आपको बता दें कि अंकिता शो 'ये है मोहब्बतें' में करण के ससुरजी का किरदार निभाने वाले अभय भार्गव की बेटी हैं। शो में करण के भाई का किरदार निभा रहे एली गोनी दोनों के बीच मैच-मेकर का काम कर रहे थे। एली ही थे जिन्होंने दोनों परिवार को मिलाया।

 

 

 

For all U amazing souls who showered us with Immense Love,Heartfelt wishes and thoughtful tokens of Love,A few pictures of us to Thank u for always being there come what may!😍 U must know that we cherish each one of u with so much gratitude that I can fall short of words!🤗 Thanku for making our Anniv special year after year!❤️ And A big Thanku to @shangrilacolombo and RIFSHAZ,The spectacular Duty Manager for helping Karan out to Plan this surprise for me! This is the first ever time that he has given me a surprise 🙈🙈🤩🤩🤪🤪Everrrrrr! I love U Guddu.... U r my World,My Universe and My Galaxy!!! @karan9198

A post shared by Ankita Karan Patel (@ankzbhargava) on

एक इंटरव्यू में अंकिता ने कहा था कि शादी एक लिए हां बोलने के पहले वो करण से सिर्फ डेढ़ घंटे के लिए मिली थीं। अंकिता ने यह भी कहा था कि इससे पहले मैं करण से किसी पार्टी या इवेंट पर नहीं मिली थी मगर, मेरे पिता उनकी एक्टिंग के बारे में अक्सर कहा करते थे। मैंने कभी नहीं सोचा था कि जिसके बारे में मैं ये तारीफें सुन रही हूं उससे मैं कभी शादी करूंगी। करण ने भी एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि उनके ऑनस्क्रीन ससुर जी उनके रियल लाइफ ससुर भी बनेंगे।

अंकिता और करण की शादी टीवी इंडस्ट्री की ग्रैंड शादियों में से एक थी जहां, इंडस्ट्री के कई नामी चेहरे दिखाई दिए थे। शादी से पहले हल्दी, मेहंदी, बैचलर पार्टी और शादी के बाद रिसेप्शन भी हुआ था।

यह भी पढ़ें: Naagin 3 Video देखा क्या, एकता कपूर ने लाया है फिल्मी ट्विस्ट

अंकिता और करण की तस्वीरों को देखकर लगता है कि ये सालों से एक दूसरे को जानते हैं। ये दोनों इंडस्ट्री के परफेक्ट कपल्स में से एक हैं। और अब ये परफेक्ट कपल एक परफेक्ट फैमिली में तब्दील होने जा रहा है। हमारी तरफ से करण और अंकिता को इस खुशखबरी के लिए ढेरों बधाईयां! 

By Shikha Sharma