नई दिल्ली, जेएनएन। कॉमेडियन कपिल शर्मा के घर ‘द कपिल शर्मा शो’ में इस वीकेंड सैफ अली ख़ान, जैकनील फर्नांडिज़ और यामी गौतम मेहमान बनकर आने वाले हैं। तीनों अपनी हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म ‘भूत पुलिस’ का प्रमोशन करने पहुंचेंगे। सोनी टीवी ने अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो रिलीज़ किया है जिसमें कपिल...यामी, सैफ और जैकलीन से मज़ेदार सवार जवाब करते नज़र आ रहे हैं। इसी बीच वीडियो में कपिल, यामी गौमत से हनीमून से जुड़ा एक मज़ेदार सवाल करते हैं और यामी भी बड़े कूल तरीके से उसका जवाब देती हैं।

कपिल, यामी से कहते हैं ‘हमने कहीं इंटरव्यू में सुना था कि आप और आदित्य चाहते थे कि आपके हनीमून पर आप अपने परिवार को साथ लेकर जाएं, तो आपको आपको किसी ने बताया नहीं कि वहां परिवार लेकर नहीं जाते वहां जाकर परिवार बनाते हैं’। कपिल की बात सुनकर वहां सभी हंसने लगते हैं लेकिन यामी कहती हैं हां ये सच है, ‘हम दोनों की शर्त थी कि सब साथ में जाएंगे’। यामी का जवाब सुनकर सैफ अली ख़ान अजीब सा रिएक्शन देते हैं और पूछते हैं, ‘सच में’ जवाब में यामी फिर से ‘हां’ बोलती हैं और सब हंसने लगते हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

कपिल के सवाल का सैफ ने दिया मज़ेदार जवाब :

वीडियो में कपिल, यामी के अलावा जैकनील और सैफ से भी सवाल करते दिख रहे हैं। कपिल, सैफ अली खान से पूछते हैं 'तो सर आपने लॉकडाउन में क्या किया फिर? इस पर अभिनेता कहते हैं, 'पहले लॉकडाउन में मैंने फ्रेंच और कूकिंग सीखी और दूसरे लॉकडाउन में बच्चा।' सैफ अली खान की यह बात सुनकर शो में मौजूद सभी दर्शक और जज अर्चना पूरण सिंह ठहाके लगाकर हंसने लगती हैं। आपको बता दें कि 'भूत पुलिस' में सैफ, यामी और जैकलीन के अलावा अर्जुन कपूर भी लीड रोल में हैं लेकिन वो शो में प्रमोशन करने नहीं पहुंचे थे। बात करें इस फिल्म की तो यह फिल्म हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई है। फिल्म हॉरर कॉमेडी जोनर पर आधारित है। फिल्म को अब तक मिली- जुली प्रतिक्रिया मिली है।

Edited By: Nazneen Ahmed