नई दिल्ली जेएनएन। सिंगिंग रिएलिटी शो ‘इंडियन आइडल’ का 11वां सीजन शुरू हो चुका है। इस बार शो के जज हैं विशाल ददलानी, नेहा कक्कड़ और अनु मलिक। आपको याद होगा इंडियन आइडल के 10वें सीजन में भी अनु मलिक शो के जज थे, लेकिन एक लड़की और सोना मोहापात्रा के मीटू आरोपों के बाद उन्हें शो छोड़ना पड़ा था। जिसके बाद जावेद अली ने उनकी जगह ली थी। अब इंडियन आइडल का 11वां सीजन शुरू होने के साथ अनु मिलक एक बार फिर घिरते नजर आ रहे हैं।

हाल ही में सोना ने एक ओपन लेटर के जरिए अनु मलिक पर फिर निशाना साधा है। इस बार उन्होंने अपने लेटर में सोनी टीवी, शो के प्रोड्यूसर, शो के दूसरे जज यानी नेहा कक्कड़ और विशाल ददलानी, शो के होस्ट आदित्य नारायण को भी लपेटा है। सोना के ट्वीट के बाद सिंगर नेहा भसीन भी खुलकर अनु मलिक के खिलाफ सामने आ गईं और उन्होंने भी अनु मलिक को काफी बुर भला बताया। इस विवाद के दोबारा जन्म लेने के बाद फिर से ये सवाल उठ रहा है कि क्या अनु मलि को फिर से शो छोड़ना पड़ जाएगा।

एक सूत्र ने पिंकविला को इस बारे में जानकारी दी है। सूत्र ने पिंकविला को बताया, ‘म्यूजिक कंम्पोज़र अनु मलिक इस बार शो नहीं छोड़ेंगे वो शो में जज बने रहेंगे। सूत्र ने कहा, ‘अनु मलिक निश्चिक तौर पर शो में बतौर जज बने रहेंगे। जो भी लड़कियां उनके खिलाफ शिकायत कर रही हैं वो सिर्फ सोशल मीडिया पर ही शिकायत क्यों कर रही हैं। वो क्यों उनके खिलाफ कोई लीगल एक्शन नहीं ले रही है आखिर ये एक बेहद गंभीर मुद्दा है’।

ये भी पढ़ें : Neha Bhasin Accuses Anu Malik: सोना महापात्रा के बाद नेहा भसीन ने लगाया अनु मलिक पर यौन शोषण का आरोप

Posted By: Nazneen Ahmed

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप