नई दिल्ली, जेएनएन। मर्चेंट ब्रदर्स यानी सलीम मर्चेंट और सुलेमान मर्चेंट की जोड़ी ने इस इंडस्ट्री को कई सुपरहिट गाने दिए हैं। संगीत हो या व्यक्तिगत जीवन दोनों भाइयों के बीच का प्यार और तालमेल देखते ही बनता है। लेकिन जैसे हर किसी के जिंदगी में होता है कि अच्छा दौर आता है, तो बुरा भी आता है, और बुरा दौरा जाता है तो अच्छा भी आता है, ऐसा ही कुछ सलीम-सुलेमान के बीच भी हुआ जब दोनों के बीच करीब 4-5 सालों तक कोई बातचीत नहीं हुई।

सलीम और सुलेमान ने 'द कपिल शर्मा शो’ की शूटिंग के दौरान ख़ुद ये किस्सा साझा किया। शो के अपकमिंग एपिसोड में सलीम-सुलेमान बतौर गेस्ट नजर आएंगे। पुराने दिनों को याद करते हुए सलीम ने बताया कि बचपन में दोनों भाई एक साथ मिलकर खूब शरारतें करते थे, लेकिन एक बार सलीम ने सुलेमान की पसंदीदा कॉमिक्स फाड़ दी। इसके बाद दोनों में चार-पांच सालों तक कोई बातचीत नहीं हुई। इस किस्से को विस्तार से बताते हुए सुलेमान ने कहा, 'वह कोई सामान्य कॉमिक्स नहीं थी। उसे मैंने कोल्ड ड्रिंक की बोतलों के ढक्कन के पीछे लगे स्टीकर को इकट्ठा करके बनाया था। इसे फाडऩे पर मैंने सलीम का हाथ तोड़ दिया था’।

किस्सा बताते हुए सलीम ने आगे बताया कि इस घटना के बाद वह अपने भाई से बहुत नाराज हो गए। उनके हाथ को ठीक होने में करीब चार महीने का वक्त लगा। उसी समय उन्होंने पियानो सीखना शुरू किया था और हाथ की वजह से उन्हें अपनी पियानो क्लासेज छोडऩी पड़ी। सलीम-सुलेमान के अनुसार इसके बाद दोनों भाई दो जिस्म एक जान की तरह मिले।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Don’t miss this Fun episode of the @kapilsharmashow with @kapilsharma @krushna30 @kikusharda @archanapuransingh on 15th August on @sonytvofficial Don’t miss it! @sulaiman.merchant #salimsulaiman #kapilsharmashow #kapilsharma

A post shared by Salim-Sulaiman (@salimsulaimanmusic) on

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021