Move to Jagran APP

अपने रिश्तों को लेकर झूठ बोल रहे हैं करण पटेल और काम्या पंजाबी?

घर में लगी हुई आग की गंध और अपने आसपास महक रही प्यार की सुगंध छिपाए नहीं छिपती। ये बात हम आपको नहीं बल्कि उन

By SumanEdited By: Published: Thu, 30 Oct 2014 10:54 AM (IST)Updated: Thu, 30 Oct 2014 11:12 AM (IST)
अपने रिश्तों को लेकर झूठ बोल रहे हैं करण पटेल और काम्या पंजाबी?

मुंबई। घर में लगी हुई आग की गंध और अपने आसपास महक रही प्यार की सुगंध छिपाए नहीं छिपती। ये बात हम आपको नहीं बल्कि उन लोगों को समझा रहे हैं जो किसी के प्यार में होते हुए भी दुनिया से नजरे चुराते दिखाई देते हैं। जमाने से छिप-छिप कर प्यार करने के लिए यूं तो आमतौर पर बॉलीवुड स्टार्स ही जाने जाते हैं लेकिन अब टीवी के सितारे भी इस लिस्ट में शामिल हो चुके हैं।

loksabha election banner

कई टीवी रियलिटी शो और धारावाहिकों में दिख चुकी काम्या पंजाबी और स्टार प्लस के लोकप्रिय शो ‘ये है मोहब्बतें’ में प्रमुख किरदार निभाने वाले करण पटेल वैसे तो अपने रिश्तों पर पूछे गए सवालों को अफवाहों का नाम देते हैं, लेकिन इन दोनों की ये लुका-छिपी आखिर कब तक चलेगी।

हाल ही में दोनों को बॉक्स क्रिकेट लीग (बीसीएल) के लॉन्चिंग समारोह में फिर से एक साथ देखा गया। बीसीएल में काम्या पंजाबी की खुद की एक टीम ‘जयपुर राज जोशीले’ है जिसमें स्वयं करण पटेल एक प्रतियोगी के रूप में हैं। खैर ये तो कुछ भी नहीं, अचंभा तो तब हुआ जब खबर मिली कि करण पटेल के लिए काम्या पंजाबी और प्रत्युशा बनर्जी के बीच झगड़ा हुआ है।

जी हां, हाल ही में जब काम्या को यह आभास हुआ कि करण और प्रत्युशा के बीच नजदीकियां धीरे-धीरे बढ़ रही हैं तो वो बर्दाश्त नहीं कर सकीं और इस वजह से दोनों में जमकर कहा सुनी हुई। अब दोस्तों को तो इतनी सी बात पर जलन नहीं होती तो काम्या का ये बरताव क्या कहता है?

बीसीएल में भी काम्या और करण न सिर्फ एक टीम का हिस्सा हैं बल्कि दोनों में लॉन्च के दौरान नजदीकियां भी देखीं गई। दोनों को अपने दो अन्य दोस्तों के साथ खुशी से तस्वीरें क्लिक करते हुए भी देखा गया।

अब इतनी सारी बातों से ये तो साफ होता कि दोनों में कुछ तो जरूर है लेकिन असल में पर्दा कब उठेगा इसका इंतजार करना होगा।

पढ़ेंः एकता कपूर का स्टूडियो जलकर खाक

पढ़ेंः एकता कपूर ने मोहित सूरी को गिफ्ट की रेंज रोवर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.