Move to Jagran APP

Bigg Boss 14 Grand Finale : फाइनली राखी सावंत की रितेश से हुई मुलाकात, सलमान ख़ान ने दिया सरप्राइज़

Bigg Boss 14 Grand Finale ‘बिग बॉस 14’ का ग्रेंड फिनाले काफी मज़ेदार होने वाला है। आज रात में ये फैसला हो जाएगा कि रुबीना दिलैक राहुल वैद्य राखी सावंत अली गोनी और निक्की तंबोली में से किस के सिर पर बिग बॉस 14 के विनर का ताज सजेगा।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Sun, 21 Feb 2021 07:48 PM (IST)Updated: Mon, 22 Feb 2021 07:49 AM (IST)
Bigg Boss 14 Grand Finale : फाइनली राखी सावंत की रितेश से हुई मुलाकात, सलमान ख़ान ने दिया सरप्राइज़
Photo Credit - Colors Instagram Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। ‘बिग बॉस 14’ का ग्रेंड फिनाले काफी मज़ेदार होने वाला है। आज रात में ये फैसला हो जाएगा कि रुबीना दिलैक, राहुल वैद्य, राखी सावंत, अली गोनी और निक्की तंबोली में से किस के सिर पर बिग बॉस 14 के विनर का ताज सजेगा। धमाकेदार परफॉर्मेंस और ढेर सारे एंटरटेनमेंट के बीच आज फाइनलिस्ट राखी सावंत की भी एक ख्वाहिश पूरी होना वाली है। शो के ग्रैंड फिनाले में राखी की रितेश से मुलाकात होने वाली हैं, और ये सरप्राइज़ उन्हें ख़ुद शो के होस्ट सलमान ख़ान देने वाले हैं।

prime article banner

आप सब ये तो जानते हैं कि राखी सावंत शादीशुदा हैं, लेकिन उनके पति को आजतक किसी ने नहीं देखा है। हालांकि राखी को अपने पति रितेश का जिक्र करते हुए अक्सर देखा गया है। शो में रहने के दौरान भी राखी ने रितेश को कई बार याद किया है, कई बार वो उन्हें याद कर के रोई भी हैं। इतना ही नहीं राखी ने रितेश से रिक्वेस्ट भी की थी वो एक बार उनसे मिलने आ जाएं। तो आज फाइनली रितेश, राखी से मिलने वाले हैं।लेकिन..लेकिन...लेकिन कहानी में थोड़ा ट्विस्ट है। राखी से रितेश मिलने तो आएंगे, लेकिन ये वो रितेश नहीं है जो आप समझ रहे हैं।

दरअसल, बिग बॉस 14 के ग्रैंड फिनाले में रितेश देशमुख आने वाले हैं। कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम पर एक प्रोमो जारी किया है जिसमें रितेश की एंट्री बिल्कुल दूल्हे की तरह होती दिख रही है, उनका चेहरा सेहरे से ढका हुआ है और हाथ रस्सी से बंधे हुए हैं। रितेश का चेहरा मास्क और सेहरे से पूरी तरह ढका हुआ है। रितेश का चेहरा जब तक नज़र नहीं आता है तब तक सब उनका चेहरा देखने के लिए उतावले रहते हैं। लेकिन रेतिश जैसे ही चेहरे से सेहरा हटाते हैं, राखी देखकर हंसने लगती हैं और कहती हैं ‘अरे मैं तो अपने पति को ढूंढ रही थी’। ये वीडियो काफी मज़ेदार है आप भी देखिए।

 

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.