Move to Jagran APP

Rahul Vaidya का अनीता हसनंदानी के पति से हुआ झगड़ा, हाथापाई तक पहुंची बात...देखें वीडियो

‘बिग बॉस 14’ फेमस और सिंगर राहुल वैद्य जब से रिएलिटी शो बाहर निकले हैं तब से अपने फोटोज़ और वीडियोज़ की वजह से चर्चा में रहते हैं। राहुल और दिशा के रोमांटिक फोटोज़ और वीडियो सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल होते रहते हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Wed, 31 Mar 2021 04:13 PM (IST)Updated: Wed, 31 Mar 2021 04:20 PM (IST)
Rahul Vaidya का अनीता हसनंदानी के पति से हुआ झगड़ा, हाथापाई तक पहुंची बात...देखें वीडियो
Photo Credit- Rohit reddy Insta Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। ‘बिग बॉस 14’ फेमस और सिंगर राहुल वैद्य जब से रिएलिटी शो बाहर निकले हैं तब से अपने फोटोज़ और वीडियोज़ की वजह से चर्चा में रहते हैं। राहुल और दिशा के रोमांटिक फोटोज़ और वीडियो सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल होते रहते हैं। इसी बीच राहुल का एक फाइट वीडियो सामने आया है जिसमें वो एक फेमस टीवी एक्ट्रेस के पति से बुरी तरह झगड़ते दिख रहे हैं, और ये टीवी एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि अनीता हसनंदानी हैं। जी हां, वायरल वीडियो में राहुल, अनीता के पति रोहित रेड्डी से बुरी तरह झगड़ते दिख रहे हैं बात हाथापाई तक पहुंचती नज़र आ रही है। इस पूरी फाइट का वीडियो रोहित ने अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है।

prime article banner

वीडियो में दिख रहा है कि राहुल और रोहित एक दूसरे के सामने से गुज़रते हैं तभी टकरा जाते हैं। जैसे ही दोनों आपस में टकराते हैं राहुल गुस्से में पलटकर रोहित से कहते हैं ‘अरे भाई कहां देख रहा है तू’? जवाब में रोहित भी गुस्से में कहते हैं, ‘तू कहां देख रहा है’। हालांकि इसके बाद कहानी में ट्विस्ट आता है और जो होता है वो थोड़ा फनी है। इसके बाद रोहित, राहुल की टीशर्ट का गला पकड़ लेते हैं और ऊपर उठा देते हैं। वीडियो देखने में ऐसा लगता है जैसे रोहित, राहुल को कॉलर पकड़कर ऊपर उठा रहे हैं, जब्कि ऐसा कुछ नहीं होता है बल्कि राहुल अपनी जगह पर खड़े रहते हैं और रोहित ज़मीन पर बैठ जाते हैं। इस वीडियो की शुरुआत में ऐसा लगता है जैसे राहुल और रोहित सच में झगड़ रहे हैं, लेकिन वास्तव में ये एक फनी वीडियो है। देखें। 

 

View this post on Instagram

A post shared by Rohit Reddy (@rohitreddygoa)

आपको बता दें कि राहुल इन दिनों खबरों में छाए रहते हैं और उनके इंटरनेट पर छाने की वजह है बिग बॉस 14। हाल ही में सिंगर बिग बॉस 14 में नज़र आए थे। राहुल ये शो तो नहीं जीत पाए, लेकिन लोगों का दिल जरूर जीतकर बाहर निकले थे। राहुल बिग बॉस के 1st रनरअप रहे थे। लोगों ने राहुल को खूब प्यार दिया था और सराहा था। फिलहाल शो से बाहर आकर राहुल अपनी लव लाइफ को लेकर खबरों में रहते हैं। वहीं रोहित और अनीता हाल ही में पहली बार पैरेंट्स बने हैं। दोनों अक्सर अपने बेटे के साथ फोटो और वीडियो शेयर करते रहते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.