नई दिल्ली, जेएनएन। सीनी टीवी के सबसे चर्चित शो में से एक ‘कौन बनेगा करोड़पति 12’ को उसका चौथा करोड़पति मिल गया है, और तारीफ की बात ये है कि 'केबीसी 12' की चौथी करोड़पति भी एक महिला बनी हैं। कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपकमिंग एपिसाड का एक प्रोमो जारी किया है जिसमें सीज़न की चौथी करोड़पति नज़र आ रही हैं जिनका नाम है डॉक्टर नेहा शाह। नेहा शाह से पहले अनुपा दास, नाज़िया नसीम और आईपीएस ऑफिसर मोहिता शर्मा 1 करोड़ रुपए जीत चुकी हैं।

प्रोमो में दिख रहा है कि नेहा ‘केबीसी 12’ के होस्ट अमिताभ बच्चन के साथ जमकर फ्लर्ट कर रही हैं। जिनके सामने हॉट सीट पर बैठकर अच्छे से अच्छा इंसान नर्वस हो जाता है, उनके सामने बैठकर नेहा एकदम कूल हैं और उन्हें अपना ‘वो’ बनाने की बात कह रही हैं। वीडियो में दिख रहा है कि नेहा गाना गा रही हैं, ‘जिसका मुझे था इंतज़ार वो घड़ी आ गई’। इसके बाद अमिताभ बच्चन नेहा से पूछ रहे हैं कि ये गाना आप अपने ‘उनके’ के लिए गा रहा ही हैं? तो नेहा कहती हैं कि सर वो आप हो जाओ ना। इसके बाद बिग बी कहते हैं हमारी तो हो चुकी है तो नेहा पलटकर कहती हैं 'आप थोड़ा सा रुक नहीं सकते थे'।

इसके बाद अमिताभ बच्चन प्रोमो में अपनी बुलंद आवाज़ में नेहा के 1 करोड़ रुपए जीतने का अनाउंसमेंट करते नज़र आ रहे हैं और 7 करोड़ रुपए का प्रश्न उनके सामने रखते दिख रहे हैं। हालांकि 1 करोड़ का प्रश्न क्या है और 7 करोड़ का प्रश्न क्या है ये वीडियो में नहीं दिखाया गया है। नेहा के 1 करोड़ जीतने का एपिसोड कब टेलीकास्ट किया जाएगा ये भी प्रोमो में नहीं शेयर किया गया है। लेकिन ये ज़रूर पक्का है कि इसी हफ्ते में केबीसी को उसका चौथा करोड़पति मिल जाएगा।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

नेहा से पहले छत्तीसगड़ की अनुपा दास, हिमाचल प्रदेश की जम्मू कश्मीर में पोस्टेड मोहिता शर्मा, रांची की नाज़िया नसीम ने 1 करोड़ रुपए जीतकर इतिहास रच दिया था।

kumbh-mela-2021

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप