नई दिल्ली, जेएनए। ‘बिग बॉस’ के घर में खाने को लेकर जंग काफी पुरानी है। हर सीज़न में खाने को लेकर घरवालों के बीच झगड़ा होता देखा जाता है। कभी कोई किसी दूसरे का खाना खा लेता है... तो कभी किसी को खाना कम पड़ जाता है... ये सब ‘बिग बॉस’ हाउस में होना आम बात है। खाने को लेकर ‘बिग बॉस 14’ में भी पिछले कुछ दिन से खींचातानी देखा जा रही है। बिग बॉस द्वारा राशन छीन लेने के बाद से घरवाले तिनके-तिनके के लिए मोहताज हो गए हैं। ऐसे में सोनाली फोगाट आज खान का अपमान करती दिखेंगी जिस वजह से उन्हें निक्की तंबोली, रुबीना दिलैक और अर्शी ख़ान के गुस्से का सामना करना पड़ेगा।

वैसे सोनाली फोगाट इससे पहले खाने का अनादर करने पर सलमान खान की डांट का चुकी हैं। कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम पर आज के एपिसोड का एक प्रोमो शेयर किया है जिसमें सोनाली फोगाट अपने लिए रोटी बनाकर खाना खाती दिख रही हैं। वीडियो में दिख रहा है, अर्शी, सोनाली से पूछती हैं कि ‘आपने इतनी मोटी रोटी क्यों बनाई’ जिसके जवाब में सोनाली कहती हैं ‘क्योंकि मुझे भूख लगी थी’। इसके बाद अर्शी, सोनाली पर भड़क जाती हैं और कहती हैं कि ‘आप ही क्यों बनाएंगी मोटी रोटी ये खाना सबका है’।

अर्शी की बातों से परेशान होकर सोनाली डस्टबिन में रोटी फेंक देती हैं। ये सब देखकर रुबीना कहती हैं ‘अपना ये वीआईपी ट्रीटमेंट अपने घर जाकर दिखाना’। वहीं निक्की तंबोली भी सोनाली पर गुस्सा करते हुए कहती हैं, ‘आपको शर्म नहीं आती आप खाना फेंक रही हो’। तीनों की बातें सुनकर सोनाली फोगाट बुरी तरह रोने लगती हैं और कहती हैं ‘ बिग बॉस मुझे घर भेज दो’। आपको बता दें कि इससे पहले निक्की तंबोली के संग झगड़े में सोनाली फोगाट ने खाना फेंक दिया था। जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनकी काफी आलोचना हुई थी। वहीं इस बात के लिए सलमान ख़ान ने भी उन्हें सुनाया था।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

kumbh-mela-2021

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप